अखिलेश का PM पर हमला,कहा- मोदी जी काम की बात कब करेंगे

Edited By ,Updated: 12 Feb, 2017 07:59 PM

akhilesh pm attacked  said modi will get down to business

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा के ‘काम बोलता है’ के नारे को पंचर करने के लिए ‘काम नहीे कारनामे बोल रहे हैं’ का तीर चलाया तो जवाब में अखिलेश ने उनके ‘मन की बात’ कार्यक्रम की आेर इशारा करते हुए उनसे (मोदी) काम की बात करने को कहा।

बदायूं:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा के ‘काम बोलता है’ के नारे को पंचर करने के लिए ‘काम नहीे कारनामे बोल रहे हैं’ का तीर चलाया तो जवाब में अखिलेश ने उनके ‘मन की बात’ कार्यक्रम की आेर इशारा करते हुए उनसे (मोदी) काम की बात करने को कहा।

पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा
अखिलेश ने एक चुनावी सभा में कहा कि वह (मोदी) कहते है कि सपा ने तमाम कारनामे किए। वह टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे काम की बात कब करेंगे। प्रधानमंत्री ने अखिलेश पर यह कहते हुए प्रहार किया था कि अखिलेश जी कहते है कि काम बोलता है जबकि बच्चा-बच्चा जानता है कि आपके कारनामे बोल रहे हैं। कुछ वर्षों पहले बदायूं में दो चचेरी बहनों के साथ हुए कथित बलात्कार कांड की आेर इशारा करते हुए अखिलेश ने कहा कि सभी दलों के नेता वहां जा पहुंचे और इतना शोर मचा कि मामला सयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंच गया मगर सीबीआई ने जांच के बाद प्रदेश सरकार को क्लीनचिट दे दी और सरकार को बदनाम करने का खुलासा हो गया।

कांग्रेस से गठबंधन पर क्या बोले अखिलेश
अखिलेश ने यह भी कहा कि अच्छे दिन का वादा करके सत्ता में आने वालों का पतन शुरू हो गया है। 2017 विधानसभा चुनाव के बाद 2019 (लोकसभा चुनाव) में उनका सफाया हो जाएगा। उन्हे (भाजपा) बताना चाहिए कि लोगों के लिए क्या काम किया। पहले चरण की जिन 73 सीटो के लिए मतदान हुआ उनमें सपा के सबसे आगे होने का दावा करते हुए अखिलेश ने कहा कि आने वाले चरणों में भी यह सिलसिला जारी रहने वाला है और सपा को पुन: बहुमत मिलने वाला है। उन्होने कहा कि हम अकेले अपने दम पर बहुमत ला सकते थे मगर कांगेस से गठबंधन इस लिए किया कि हम आराम से 300 से भी अधिक सीटें जीत लाएं।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!