'ससुराल में भूत है...मैं नहीं रहूंगी वहां', पुलिस बोली- पति से सुलह करो हम भूत भगा देंगे

Edited By Harman Kaur,Updated: 23 Jul, 2023 11:56 AM

agra news  married woman claims ghost in her in laws house

Agra News:  उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के परिवार परामर्श केंद्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक विवाहिता ने काउंसलिंग में बताया कि उसके ससुराल में भूत है, इसलिए अब वह वहां नहीं रहना चाहती....

Agra News:  उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के परिवार परामर्श केंद्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक विवाहिता ने काउंसलिंग में बताया कि उसके ससुराल में भूत है, इसलिए अब वह वहां नहीं रहना चाहती। जिस पर पुलिस ने कहा कि तुम पति से सुलह करो, हम भूत को भगा देंगे।

दरअसल कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने परिवार परामर्श केंद्र में प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें उसने अपने पति समेत ससुराल पक्ष पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसी कड़ी में बीते दिन पुलिस ने दोनों पक्ष को काउंसलिंग के लिए बुलाया। काउंसलर ने महिला से बातचीत की तो पता चला कि महिला को अपने ससुराल में डर लगता है।

वहीं, जब काउंसलर ने महिला से उसके डर का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसे ससुराल में भूत है। पढ़ी लिखी महिला की ये बात सुनकर काउंसलर हैरान हो गया। इसके बाद उन्होंने एक मनोचिकित्सक से बात कर सलाह ली कि महिला की काउंसलिंग कैसे की जाए। जिसके बाद काउंसलर ने मनोचिकित्सक की सलाह मानी और महिला को भरोसा दिलाया कि वह भूत को भगा देंगे। फिलहाल पुलिस महिला की समस्या को हल कर पति-पत्नी के बीच सुलह कराने का प्रयास कर रही है।

महिला के पति का कहना है कि वह किराए के मकान में नहीं रहना चाहती है इसलिए ऐसा कर रही है। उसके पास नया मकान खरीदने के पैसे नहीं है लेकिन पत्नी भूत का बहाना बनाकर पत्नी नया मकान खरीदने के लिए दबाव बना रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!