टीचर की बर्बरता: छात्रा को डंडे से पीटा, पूरे शरीर में दिखे क्रूरता के निशान

Edited By Harman Kaur,Updated: 27 Jul, 2023 01:02 PM

agra crime news teacher beat girl student with stick

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से टीचर की क्रूरता सामने आई है। जहां महज एक छोटी सी बात पर टीचर ने पांचवी की छात्रा पर बुरी तरह पीटा। जिससे छात्रा के शरीर पर निशान पड़ गए...

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से टीचर की क्रूरता सामने आई है। जहां महज एक छोटी सी बात पर टीचर ने पांचवी की छात्रा पर बुरी तरह पीटा। जिससे छात्रा के शरीर पर निशान पड़ गए और वह बेसुध हो गई। वहीं, जब छात्रा घर पहुंची तो बच्ची की हालत देखकर परिजन गुस्से में आ गए। उन्होंने टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।    

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अछनेरा थाना क्षेत्र के गांव नगला बुद्धा स्थित प्राथमिक विद्यालय का है। जहां तैनात सहायक टीचर ने कक्षा 5 की छात्रा (11) को डंडे से बुरी तरह पीटा। जिससे छात्रा के शरीर पर निशान पड़ गए। टीचर की क्रूरता देख उसके परिजन दंग रह गए। उन्होंने टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं टीचर ने भी परिजनों के खिलाफ आए दिन परेशान करने की तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें...
Varanasi News: पथरी का ऑपरेशन कराने गई महिला की डाक्टरों ने निकाल दी बच्चेदानी, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज
-
 मुजफ्फरनगर: रसायन फैक्ट्री में फटा बॉयलर, दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी मंगलवार को स्कूल गई थी। जहां किसी छोटी सी बात पर टीचर ने डंडे से बेटी की पिटाई कर दी। छुट्टी के बाद बेटी रोते हुए घर पहुंची और सारी बात उन्हें बताई। जिसके बाद वह बेटी को लेकर थाने गए और टीचर के खिलाफ तहरीर दी। इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि टीचर पर छात्रा को पीटने का मामला दर्ज किया गया है, जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!