मंदिर की दानपेटी से चोरी करता पकड़ा गया एक मुस्लिम युवक, बोला- मैं हिंदू हू.. जानें फिर क्या हुआ

Edited By Harman Kaur,Updated: 12 Oct, 2022 11:37 AM

a muslim youth caught stealing from the donation box of the temple

बरेलीः जिले में स्थित प्रसिद्ध बड़ा बाग हनुमान मंदिर से चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मंगलवार को एक मुस्लिम युवक मंदिर में चढ़े रुपए चुरा रहा था....

बरेलीः जिले में स्थित प्रसिद्ध बड़ा बाग हनुमान मंदिर से चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मंगलवार को एक मुस्लिम युवक मंदिर में चढ़े रुपए चुरा रहा था। इसी दौरान वहां पर मौजूद श्रद्धालुओं ने उसे पकड़ लिया। वहीं, पकड़े जाने पर युवक ने कहा कि वह हिंदू है, लेकिन सख्ती के बाद उसकी असलियत सबके सामने आ गई।

बता दें कि मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित बड़े बाग हनुमान मंदिर का है। जहां एक मुस्लिम युवक मंदिर में अपनी पहचान बदल कर घुस गया। जिसके बाद वह भक्तों की लाइन में खड़ा हो गया। इसके बाद आगे जाकर युवक ने मौका देखकर मंदिर से रुपए चुरा लिए। इसी बीच मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं ने उसे पकड़ लिए। पकड़े जाने पर युवक बोला कि वह हिंदू है,उसका नाम रोहित है। जिसका लोगों ने पहचान पत्र मांगा तो उसने कहा कि उसके पास पहचान पत्र नहीं है। इसके बाद लोगों ने उसकी खूब पिटाई की और सख्ती से उससे पूछताछ की गई तो उसकी असलियत सबके सामने आ गई। युवक रोहित नहीं बल्कि मोहम्मद जुबैर निकला इस बात को लेकर सब दंग रह गए।

दरअसल मंदिर में मौजूद लोगों ने युवक से उसका मौबाइल मांगा। जिसेक बाद उसके फोन को अच्छी तरह से खंगाला गया तो सारे राज सामने आ गए। बता दें कि जब उसका फोन पे खोलकर देखा तो वहां उसका नाम मोहम्मद जुबैर था। इसके बाद सख्ती से उससे पूछताछ की  गई तो उसने बता दिया कि उसका असली नाम रोहित नहीं  बल्कि मोहम्मद जुबैर है। साथ ही उसने बताया कि वो किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज इलाके में किराए के मकान में रहता है। वहीं, जब इस पूरे मामले की जानकारी हिंदू संगठनों को दी गई तो वह तुरंत मंदिर पहुंचे और उन्होंने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि हनुमान मंदिर में एक युवक चोरी करते हुए पकड़ा गया। इसके बाद उसने अपना नाम रोहित बताया और फिर पूछताछ करने पर असली नाम मोहम्मद जुबैर बताया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि आईपीसी की धारा 380, 506, 511, 295 ए के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!