शिकार की तलाश में कमरे में घुस आया 8 फीट लंबा मगरमच्छ, देखने के लिए लोगों की लगी भीड़

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 31 Oct, 2022 11:15 AM

8 feet long crocodile entered the room in search of prey

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब रात को घर में सो रहे लोगों के कमरे में 8 फीट लंबा मगरगच्छ घुस आया। घर के सदस्यों ने जब मगरमच्छ को देखा तो उनके....

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब रात को घर में सो रहे लोगों के कमरे में 8 फीट लंबा मगरगच्छ घुस आया। घर के सदस्यों ने जब मगरमच्छ को देखा तो उनके पसीने छूट गए। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। जब आसपास के लोगों को कमरे में मगरमच्छ के घुसने का पता लगा तो लोगों की काफी भीड़ वहां पर जमा हो गई। इसके बाद किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक मामला इटावा के बैदपुरा क्षेत्र स्थित महिला सेंट्रल जेल के सामने जैतिया गांव का है। यहां के निवासी हरनाम सिंह रात को लगभग 10 बजे के करीब अपने कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कमरे में देखा तो 8 फीट लंबा मगरमच्छ अंदर घुस आया था। मगरमच्छ को देखते ही घर के सदस्यों में चीख-पुकार मच गई और सभी लोग अपनी-अपनी जान बचाने के लिए पड़ोसियों के घरों में चले गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रात में मगरमच्छ को कमरे में बंद करवा दिया। इसके बाद सुबह होने पर उसका रेस्क्यू किया गया।

PunjabKesari
वहीं मगरमच्छ का रेस्क्यू करने वाले डॉ. आशीष त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें एक घर में मगरमच्छ घुसने की सूचना मिली। जब उन्होंने वहां जाकर देखा तो एक जुवेनाइल प्रजाति का मगरमच्छ कमरे के अंदर था। गांव के लोग मगरमच्छ को देखकर बुरी तरह से डरे हुए थे। लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया  गया। इस मगरमच्छ की लंबाई 8 फीट है, उम्र लगभग डेढ़ से 2 वर्ष है। वन विभाग की टीम और पुलिस की टीम ने  पूरा सहयोग किया। यह मगरमच्छ भोगनीपुर नहर से भोजन की तलाश में गांव में घुस आया था।  वन विभग की टीम का कहना है कि इसको यमुना या चंबल के प्राकृतिक वास में छोड़ दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!