सीतापुर में 62 हिस्ट्रीशीटरों ने अपराध से की तौबा: इंस्पेक्टर ने दिलाई शपथ,अब हर महीने थाने में आकर लगाएंगे हाजिरी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 19 Dec, 2022 09:05 AM

62 history sheeters repented of crime in sitapur

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में 62 हिस्ट्रीशीटरों ने थाने पहुंचकर अपराध ना करने की सौगंध ली। थानाध्यक्ष अमित भदोरिया....

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में 62 हिस्ट्रीशीटरों ने थाने पहुंचकर अपराध ना करने की सौगंध ली। थानाध्यक्ष अमित भदोरिया की अगुवाई में इन हिस्ट्रीशीटरों ने थाने के अंदर ही शपथ लेते हुए अपराध ना करने की कसम खाई। हिस्ट्रीशीटरों ने शपथ लेते हुए कहा कि वह अब किसी भी तरह का अपराध नहीं करेंगे और ना ही किसी तरह के अपराध में संलिप्त होंगे।

सीतापुर में 62 हिस्ट्रीशीटरों ने अपराध से की तौबा
जानकारी मुताबिक पूरा मामला सीतापुर जिले के पिसावा थाना इलाके का है। जहां पर 62 हिस्ट्रीशीटर जिन्होंने अपनी 60 साल की उम्र पार कर ली है उन्होंने आगे से अपराध ना करने की कसम खाई। थानाध्यक्ष अमित भदौरिया का कहना है कि रविवार सुबह से ही थाने में हिस्ट्रीशीटरों का आना शुरू हो गया था। इस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने का आश्वासन दिए जाने के बाद सभी हिस्ट्रीशीटरों ने थाने में एकजुट होकर शपथ ली है।

हिस्ट्रीशीटर थाने में लाइन लगाकर हाजिरी लगाएंगे
आपको बता दें कि 62 हिस्ट्रीशीटरों ने रविवार को थाने में अपराध ना करने की कसम खाई। जिसके बाद से आने वाली 8 जनवरी तक सभी हिस्ट्रीशीटर थाने में आकर अपनी हाजिरी लगाएंगे। इसके साथ ही उन्हें हर माह थाने में आकर 8 तारीख को अपनी उपस्थिति भी दर्ज करानी होगी। वहीं स मामले में थानाध्यक्ष अमित भदौरिया ने बताया कि यह सभी हिस्ट्रीशीटर आसपास होने वाली अपराधिक गतिविधियों पर नजर रखते हुए पुलिस का सहयोग भी करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!