पुलिस कस्टडी में व्यक्ति की फावड़े से हत्या, CM योगी के सख्त होने पर 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 14 Jun, 2020 03:52 PM

3 policemen suspended on death of a man with a shovel in police custody

यूपी के प्रतापगढ़ में रानीगंज थाने के अंदर एक व्यक्ति की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी गई। इस घटना पर सीएम योगी सख्त हैं। उन्होंने इस मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। जिसके चलते इस मामले में एसपी ने सख्‍त कार्रवाई करते हुए थाने के तीन...

प्रतापगढ़ः यूपी के प्रतापगढ़ में रानीगंज थाने के अंदर एक व्यक्ति की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी गई। इस घटना पर सीएम योगी सख्त हैं। उन्होंने इस मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। जिसके चलते इस मामले में एसपी ने सख्‍त कार्रवाई करते हुए थाने के तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, रानीगंज थाना में एक मनोरोगी व्यक्ति इंद्र पाल ने एक अधेड़ व्यक्ति मिठाई लाल पर थाने में सोते समय पास में रखे फावड़े से पेट पर जोरदार हमला कर दिया। यह हमला आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के सामने किया। घायल मिठाई लाल को गंभीर हालात में प्रयागराज के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार देर शाम उसकी मौत हो गई। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इस बारे में एसपी अभिषेक सिंह ने रविवार को बताया कि हेड कांस्टेबिल राजितराम गुप्ता, सिपाही राजेश कुमार व शिवम खरवार को निलंबित कर दिया गया है। एसपी के मुताबिक पुलिस कर्मियों ने किस तरह लापरवाही बरती है, इसकी जांच की जा रही है। इसके साथ ही सीओ रानीगंज व एसओ मृत्युंजय मिश्र की भूमिका की जांच की जिम्मेदारी एसपी पूर्वीं सुरेंद्र द्विवेदी को सौंपी गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!