स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट कोर्ट ने सिखाया सबकः किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को 20 वर्ष कैद, 70 हजार जुर्माना

Edited By Ajay kumar,Updated: 12 Mar, 2024 05:12 PM

20 years imprisonment for raping a teenage girl rs 70 000 fine

किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने के बाद दुष्कर्म करने के आरोपी बदायूं थाना मूसाझाग के गांव रजपुरा निवासी अजय सक्सेना को कोर्ट ने परीक्षण में दोषी पाया। स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट कोर्ट रामदयाल ने उसे 20 साल कारावास और 70 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।...

बरेली: किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने के बाद दुष्कर्म करने के आरोपी बदायूं थाना मूसाझाग के गांव रजपुरा निवासी अजय सक्सेना को कोर्ट ने परीक्षण में दोषी पाया। स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट कोर्ट रामदयाल ने उसे 20 साल कारावास और 70 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माने की आधी रकम पीड़िता के माता-पिता को बतौर मुआवजा मिलेगी।

PunjabKesari

पुलिस ने अजय के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट भेजी थी
सरकारी वकील सुभव कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़िता के दादा ने थाना सुभाषनगर में तहरीर देकर बताया था कि उनके बेटे की मृत्यु हो चुकी है और उसकी पत्नी ने दूसरी जगह शादी कर ली है। उनके पुत्र के तीन संतानें जिनमें पीड़िता 14 वर्ष, दूसरी लड़की 12 वर्ष और एक पुत्र उनके साथ ही रहते हैं। 15 फरवरी 2020 को पीड़िता चौरासी घंटा मंदिर में पूजा करने गई थी। जब वह घर नहीं आई, तो तलाश की। छोटी पोती ने बताया कि अजय का फोन आया था। वादी ने अजय और उसके साथियों पर ले जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने अजय के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट भेजी थी। पीड़िता ने अपने बयान में बताया था कि अजय उसे लालकुआं उत्तराखंड ले गया। वहां एक किराये के कमरे में रखकर दुष्कर्म किया। शासकीय अधिवक्ता ने पांच गवाह पेश किये थे।

PunjabKesari

नाबालिग को बहलाकर ले जाने में दो को पांच वर्ष कैद
बरेली: चौदह साल की किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने में सिरौली ग्राम संग्रामपुर निवासी सुरेश और लालमन कश्यप को दोषी पाते हुए स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट कोर्ट हरि प्रकाश गुप्ता ने पांच वर्ष कारावास और प्रत्येक को 10-10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। वहीं दुष्कर्म के आरोप से बरी कर दिया। सरकारी वकील राजीव तिवारी और आलोक प्रधान ने बताया कि पीड़िता के पिता ने थाना सिरौली में तहरीर देकर बताया था कि पुत्री हाईस्कूल की छात्रा है। 23 दिसम्बर 2013 को कालेज पढ़ने गयी थी लेकिन वापस नहीं आयी। काफी तलाश किया मगर कुछ भी पता नहीं चला। जानकारी मिली कि सुरेश और लालमन बेटी को बहला फुसला कर ले गये हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!