‘आजम खां ने मां का दूध पिया हो तो RSS पर प्रतिबंध लगाकर दिखायें’

Edited By ,Updated: 07 Dec, 2015 12:59 PM

azam khan drank breast milk then banning the rss show

फायरब्रांड नेता आजम खान के वार पर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने करारा पलटवार किया है।

लखनऊ: फायरब्रांड नेता आजम खान के वार पर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने करारा पलटवार किया है। बाजपेयी ने आजम खान को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘‘अगर आजम खां ने मां का दूध पिया हो तो आरएसएस पर प्रतिबंध लगाकर दिखायें। उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार है और आजम खां पार्टी में नंबर दो के ओहदे पर हैं। बाजपेयी ने आजम खां को खुली चुनौती दी है कि उत्तर प्रदेश में वो आरएसएस पर प्रतिबंध लगाकर दिखाएं, पता चलेगा इसका अंजाम क्या होता है।’’ गौरतलब है कि आजम ने आरएसएस को आंतकवादी संगठन बताते हुए इसे बैन करने की मांग की थी। 
 
'आतंकवादी संगठन है RSS'
राम मंदिर निर्माण की मांग पर आजम खां ने आरएसएस को आंतकवादी संगठन बताते हुए कहा,''कोई भी व्यक्ति, संगठन या दल लोगों में नफरत फैलाता है तो उस व्यक्ति, संगठन और दल को आतंकवादी घोषित करना चाहिए। क्योंकि आरएसएस ने कानून से हटकर एक मांग की है और उसका माहौल बनाने की कोशिश की है। बहुत से दंगे कराए हैं और बहुत बड़े दंगे कराने की योजना है। आरएसएस को आतंकवादी संगठन घोषित करना चाहिए। हमेशा हमेशा कानून से हटकर नफरत फैलाने के लिए आतंकवादी संगठन घोषित किया जाना चाहिए और बैन लगना चाहिए, जिस तरह बापू की हत्या के बाद उस पर प्रतिबंध लगाया गया था।''

अमर-मुलायम की नजदीकियां देख बौखला गए हैं आजम
डॉ. बाजपेयी ने कहा कि अमर सिंह की मुलायम सिंह यादव से बढ़ती नजदीकियों से बौखलाकर आजम खां को अब सूझ नहीं रहा है कि क्या कहें और क्या करें। इसके कारण ही आजम रोज अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। मुस्लिम राजनीति में अब उनके पैर उखड़ चुके हैं। अब ऐसे बयानों से चर्चा में बने रहना चाहते हैं। 
 
अयोध्या में ही होगा भव्य राम मंदिर का निर्माण
डॉ. बाजपेयी ने आज फिर दावा किया कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा। आज डॉ. बाजपेयी ने कहा बस हमको इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार है। राम मंदिर का निर्माण हमारे एजेंडा में है। बरेली में गो तस्करों के हमले में श्हीद एसआई मनोज मिश्रा हत्याकांड की जांच टीम के साथ पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने मंदिर निर्माण को अपनी पार्टी के एजेंडा में बताया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला मंदिर हमेशा से हमारे एजेंडा में है। हमको पूरी उम्मीद है सुप्रीम कोर्ट मंदिर के पक्ष में फैसला देगा। इसके बाद राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। 
 
प्रदेश की कानून व्यवस्था बदतर 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बदतर हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सदन में स्वीकार चुके हैं की अब तक 622 बार पुलिस पिट चुकी है। जब पुलिस का ये हाल तो जनता की क्या बात करें। उन्होंने मुआवजा वितरण में धर्म जाति के भेदभाव का भी आरोप लगाया। बाजपेयी ने कहा कि प्रदेश में जियाउल हक और अख़लाक़ मरें तो 45 लाख की राशि के साथ डबल नौकरी और 19 मेडल प्राप्त पुलिस कर्मी और अलीगढ़ का बहन की इज्जत बचाने में एक लड़का मरे तो फूटी कौड़ी नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!