‘बद से बदतर होती जा रही है योगी सरकार में यूपी की कानून व्यवस्था’

Edited By ,Updated: 18 May, 2017 06:09 PM

up  is going to get worse  up government  s law  in yogi

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने मथुरा में हुई लूट और दो सर्राफा भाइयों की हत्या पर आज दुख प्र्रकट हुये कहा है कि वर्तमान प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है।

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने मथुरा में हुई लूट और दो सर्राफा भाइयों की हत्या पर आज दुख प्र्रकट हुये कहा है कि वर्तमान प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के हर क्षेत्र में लूट और हत्या ही नहीं, महिला अत्याचार एवं बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों का भी बोलबाला है। सरकारी नुमाइन्दे एवं अधिकारी केवल झाडू लगाने और फोटो खिंचवाने में व्यस्त है। अहमद ने यहां जारी एक बयान में कहा कि आम लोगों की धारणा है कि भाजपा सरकार व्यापारियों की सरकार है परन्तु आश्चर्य है कि जब व्यापारी ही इस सरकार में सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता की सुरक्षा की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। आईएएस एवं आईपीएस अधिकारी ताश के पत्ते की तरह फेंटे जा रहे हैं जिसका परिणाम पूरा प्रदेश भुगत रहा है।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने सर्राफा एसोसिएशन द्वारा घोषित 19 मई के प्रदेश बंद को पूर्ण समर्थन देते हुये सभी जनपदों में रालोद कार्यकर्ताआें एवं पदाधिकारियों को निर्देशित किया है कि अपने जनपदों में स्थानीय स्तर पर सर्राफा कारोबारियों को पूर्ण समर्थन देते हुये उनकी सुरक्षा की मांग करें और उनके द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में सक्रिय भागीदारी निभायें। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!