मारे गए आतंकी सैफुल्लाह के भाई और पिता ने डेडबॉडी लेने से किया इनकार

Edited By ,Updated: 08 Mar, 2017 04:09 PM

saifullah brother dead father refuses to take deadbed

राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज में एटीएस मुठभेड़ में मारा गया आईएसआईएस आतंकी सैफुल्लाह के परिजनों ने उससे किनारा कर लिया है। सैफीउल्लाह के भाई और पिता सरताज खान ने मीडिया को बयान दिया कि जो देश का नहीं हो सकता वो मेरा बेटा क्या होगा?

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज में एटीएस मुठभेड़ में मारा गया आईएसआईएस आतंकी सैफुल्लाह के परिजनों ने उससे किनारा कर लिया है। सैफुल्लाह के भाई और पिता सरताज अहमद ने मीडिया को बयान दिया कि जो देश का नहीं हो सकता वो मेरा बेटा क्या होगा? यही नहीं दोनों ने उसकी डेडबॉडी को लेने और उसका अंतिम संस्कार करने से भी साफ मना कर दिया है।

आतंकी कैसे हो गया हमें यकीन नहीं-सरताज अहमद
कानपुर के जाजमऊ इलाके में रहने वाले आतंकी के पिता सरताज अहमद ने बताया कि सैफुल्लाह ने कानपुर के जेपीआरएन कॉलेज से बीकॉम किया। उसके बाद से कोई काम वह नहीं करता था, इसको लेकर वह उसे काफी डांटते रहते थे। करीब अढ़ाई महीने से उसने घर छोड़ दिया था। सोमवार को उसका फोन आया था, जिसमें उसने बताया कि उसका पासपोर्ट तैयार हो गया है, वह सऊदी अरब काम करने जा रहा है। कल शाम उन्हें एनकाउंटर की खबर मिली। हमें यकीन नहीं हो रहा कि वह ऐसा कैसे कर सकता है। वह किसके संपर्क में आया, कुछ पता नहीं। 

मुझे उसकी मौत का कोई गम नहीं-खालिद 
वहीं सैफुल्लाह के भाई खालिद ने कहा कि इतने बड़े-बड़े अधिकारियों ने इनकाउंटर किया है, यह सही ही होगा। सैफुल्लाह की लाश लेने के लिए न तो पापा तैयार हैं, न ही हम लोग। मुझे उसकी मौत का कोई गम नहीं है। सैफुल्लाह तीन भाईयों में सबसे छोटा था। एक अन्य रिश्तेदार ने बताया कि वह बेहद शरीफ और पांच वक्त नमाजी लड़का था। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह आतंकी कैसे बन गया। 

देर रात ATS मुठभेड़ में मारा गया आतंकी
गौरतलब है कि मंगलवार देर रात आतंकी सैफुल्लाह को एटीएस ने मुठभेड़ में मार गिराया। उसके पास से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा, आईएसआई के झंड़ा समेत और भी कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। पुलिस सैफुल्लाह से जुड़े अन्य सभी चीजों का सुराग लगा रही है। आतंकी घटना के बाद प्रदेशभर में हाईअलर्ट घोषित किया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!