बेखौफ अपराधी: जमशेदपुर में एक युवक की गोली मारकर की हत्या

Edited By prachi,Updated: 15 Dec, 2018 05:25 PM

unconditional criminal a youth shot dead in jamshedpur

राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद और वे मौके देखते ही घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला जमशेदपुर से सामने आया है। जहां अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करके एक युवक को मौत के घाट उतार दिया, जबकि उसके साथ जा रहे पिता को भी...

जमशेदपुर: राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद और वे मौके देखते ही घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला जमशेदपुर से सामने आया है। जहां अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करके एक युवक को मौत के घाट उतार दिया, जबकि उसके साथ जा रहे पिता को भी गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना में शामिल अपराधियों की धरपकड़ जारी है।

PunjabKesari

जमशेदपुर एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया जहां दिन दहाड़े शहर की सड़क पर अज्ञात अपराधियों ने पिता पुत्र पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि जुगसलाई निवासी सोनू मिश्रा अपने पिता के साथ कोर्ट में गवाही देकर कार से घर लौट रहा था। इसी बीच अज्ञात मोटरसाइकल सवार अपराधियों ने बर्मामाइंस टयूब गेट के समीप घेरकर सोनू मिश्रा को 2 गोलियां मार दीं बीच बचाव में कार चला रहे सोनू के पिता को भी एक गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गए।

सोनू के पिता गोली लगने के बावजूद कार चलाकर पुलिस थाने पहुंचे। जहां पुलिस की मदद से उसे टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली लगने से सोनू की मौत हो गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए शहर में नाकाबंदी कर रखी है। मृतक सोनू की भी अपराधिक पृष्ठभूमि रही है। एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि पुलिस जल्दी ही अपराधियों को पकड़ लेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!