झारखंड में फिर माॅब लिंचिंग, खूंटी में गोकशी के आरोप में युवक की पीट- पीटकर हत्या

Edited By Jagdev Singh,Updated: 23 Sep, 2019 12:20 PM

jharkhand lynching again beating young man charges cow slaughter khunti

झारखंड में तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामला अभी भी देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच झारखंड से माॅब लिंचिंग नया मामला सामने आया है। खूंटी जिले में गोकशी को लेकर मॉब लिंचिंग की घटना में एक युवक की मौत हो गई है..........

खूंटी: झारखंड में तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामला अभी भी देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच झारखंड से माॅब लिंचिंग नया मामला सामने आया है। खूंटी जिले में गोकशी को लेकर मॉब लिंचिंग की घटना में एक युवक की मौत हो गई है।

यह मामला कर्रा थाना क्षेत्र के जलटंडा सुआरी गांव का है। ग्रामीणों को सूचना मिली कि नदी किनारे गोकशी की जा रही है। सूचना पर आसपास के ग्रामीण एकजुट होकर जैसे ही नदी किनारे पहुंचे तो उन्होंने वहां कुछ लोगों को गोकशी करते हुए देखा। इस पर उग्र भीड़ ने तीन लोगों को पकड़ लिया और जमकर पीटना शुरू कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद कर्रा थाना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर बीच बचाव करते हुए तीनों घायल युवक को अपने कब्जे में ले लिया। तीनों घायलों को लेकर प्राथमिक उपचार के लिये कर्रा लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए दो को रिम्स रेफर किया गया। रिम्स में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। इस माॅब लिचिंग में मृतक की पहचान नाम लापुंग थाना के गोपालपुर निवासी कलंतुस बारला के रूप में हुई। घायल फिलीप होरो और फागु कच्छप स्थानीय कर्रा के रहने वाले हैं।

इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूरे मामले को लेकर डीआईजी वेणुगोपाल होमकर खुद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं। डीआईजी ने जानकारी देते हुए बताया कि पांच से ज्यादा संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई जा रही है। खूंटी के डीसी और इंजार्ज एसपी इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!