झारखंड सरकार एक लाख युवाओं को निजी क्षेत्र में दिलाएगी नौकरी: CM रघुवर दास

Edited By prachi,Updated: 10 Jan, 2019 12:05 PM

jharkhand government create one lakh youth private sector cm raghuvar das

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Chief Minister Raghuvar Das) ने युवा दिवस की शुभकामनाएं (Youth Day Best wishes) देते हुए कहा कि राज्य के एक लाख बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार (Employment in private sector in one lakh unemployed youth)...

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Chief Minister Raghuvar Das) ने युवा दिवस की शुभकामनाएं (Youth Day Best wishes) देते हुए कहा कि राज्य के एक लाख बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार (Employment in private sector in one lakh unemployed youth) के लिए सरकार के प्रयासों से बृहस्पतिवार (Thursday) को नियुक्ति पत्र (Appointment letter) दिए जाएंगे। उन्होंने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर युवाओं को दिए अपने संदेश में कहा, ‘‘निजी क्षेत्र में एक लाख युवाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे। नौकरी पाने वाले सभी युवाओं को बधाई।’’ उन्होंने अपील की, मन लगाकर काम करिए और राज्य एवं परिवार का नाम रोशन कीजिए।

PunjabKesari

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि 12 जनवरी (January 12) को स्वामी विवेकानंद के जन्मदिवस पर (On Swami Vivekananda's Birthday) होने वाले युवा दिवस कार्यक्रमों से दो दिन पूर्व ही राज्य सरकार युवा शक्ति (Power of youth) को रोजगार देने का बड़ा काम कर रही है जिससे राज्य के भविष्य को संवारने और सुधारने (State's future Grooming and improving) में बड़ी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड विकास के पथ पर अग्रसर है (Under the leadership of Prime Minister Narendra Modi, Jharkhand is on the path of development) और आज निजी क्षेत्र में एक लाख युवाओं को रोजगार देकर इतिहास रच रहा है (Today, creating a history by employing one lakh youth in the private sector)। झारखंड सरकार ने बृहस्पतिवार को एक कार्यक्रम में राज्य के एक लाख बेरोजगार युवकों को विभिन्न निजी कंपनियों में रोजगार के लिए नियुक्ति पत्र बांटने का वृहद कार्यक्रम रखा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!