स्कूल अध्यापिका पर बाइक सवार युवकों ने फेंका एसिड, इलाज के लिए रिम्स के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती

Edited By prachi,Updated: 10 Feb, 2019 05:25 PM

bikers school teacher fired acid recruitment rims emergency ward treatment

झारखंड की राजधानी रांची (Capital Ranchi) में रविवार (Sunday) को सरस्वती पूजा कार्यक्रम (Saraswati Pooja Program) से ऑटो से घर से लौट रही महिला पर बाइक सवार दो युवकों ने एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद महिला को रिम्स (RIMS) के...

रांची: झारखंड की राजधानी रांची (Capital Ranchi) में रविवार (Sunday) को सरस्वती पूजा कार्यक्रम (Saraswati Pooja Program) से ऑटो से घर से लौट रही महिला पर बाइक सवार दो युवकों ने एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद महिला को रिम्स (RIMS) के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद डीएसपी दीपक कुमार पांडेय (DSP Deepak Kumar Pandey) मौके पर पहुंचे और पीड़िता का बयान दर्ज किया है। पीड़िता ने श्रवण कुमार नाम के युवक पर घटना को अंजाम देने का शक जताया है। फिलहाल, पुलिस श्रवण कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तैयारी में जुटी है।

एसिड अटैक पीड़ित शिक्षिका का नाम मांडवी प्रिया (Mandvi Priya) है जो कि सेंट थॉमस स्कूल (St thomas school) में पढ़ाती है। पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि वो ऑटो से स्कूल से घर लौट रही थी। इसी दौरान चर्च कॉम्प्लेक्स के सामने हेलमेट पहने दो बाइक सवार वहां पहुंचे और पीछे बैठे युवक ने उनपर एसिड फेंक दिया।

घटना के बाद ऑटो सवार यात्रियों और आसपास मौजूद लोगों ने पीड़िता को रिम्स भेज पुलिस को मामले की सूचना दी। वहीं सूचना के बाद सिटी एसपी सुजाता वीणापानी (SP Sujata Veenapani), सदर डीएसपी दीपक पांडे, बरियातू थाना प्रभारी अजय केसरी और सदर थाना प्रभारी दयानंद कुमार (Bariatu police station in-charge Ajay Kesari and Sadar police station in-charge Dayanand Kumar) मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!