JDU के पूर्व प्रवक्ता का ट्वीट- लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कुछ अच्छा नहीं हो रहा

Edited By prachi,Updated: 16 Jul, 2019 04:18 PM

tweet of former spokesman of jdu

बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू के नेता अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। जदयू के पूर्व प्रवक्ता अपने पद से इस्तीफा देने के बाद लगातार अपनी ही पार्टी पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। एक बार फिर उनके ट्वीट से बिहार की राजनीति गरमा गई है।...

पटनाः बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू के नेता अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। जदयू के पूर्व प्रवक्ता अपने पद से इस्तीफा देने के बाद लगातार अपनी ही पार्टी पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। एक बार फिर उनके ट्वीट से बिहार की राजनीति गरमा गई है। 

जदयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा कि राजनीतिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बिहार में कुछ अच्छा नहीं हो रहा। पहला सांकेतिक भागीदारी वो भी नामंजूर दूसरा चमकी का रूद्र रूप तीसरा सूखे की आशंका चौथा अब बाढ़ का प्रकोप।

इसके अतिरिक्त जदयू नेता ने लिखा कि इस कठिन परिस्थिति में सब एकजुट हो जाएं बिहार हित में राजनीति बाद में भी हो सकती है। इसके बाद उन्होंने सबसे मदद करने की अपील की है।

बता दें कि अजय आलोक ने बीते जून महीने में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं। इस पर नीतीश कुमार की नाराजगी के बाद उन्होंने प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!