कोरोना के खिलाफ एकजुटता दिखाने के लिए बिहार के इन बड़े नेताओं ने जलाए दीए

Edited By Nitika,Updated: 06 Apr, 2020 02:21 PM

these big leaders of bihar burnt lamp against corona

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस को समाप्त करने के लिए एकजुटता और दृढ़संकल्प जताने के लिए रविवार की रात दीप जलाए।

पटनाः बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस को समाप्त करने के लिए एकजुटता और दृढ़संकल्प जताने के लिए रविवार की रात दीप जलाए।

राज्यपाल फागू चौहान ने राजभवन में रविवार रात 9 बजे नौ मिनट तक दीप जलाकर कोरोना-संकट को समाप्त करने के लिए जारी संघर्ष की सफलता के प्रति अपनी आस्था व्यक्त की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अपील के आलोक में कोरोना-संकट के अंधकार से निबटने के लिए रोशनी जलाकर सभी लोगों ने जिस राष्ट्रीय-सामाजिक एकता और दृढ़ संकल्प को अभिव्यक्त किया है, उससे यह एहसास मजबूत हुआ है कि भारत किसी भी प्रकार की चुनौती से निबटने में तत्पर और सक्षम है।

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सरकारी आवास एक अणे मार्ग में दीप जला कर कोरोना संक्रमण के विरूद्ध अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की। उन्होंने कहा कि इससे हमारी दृढ़ इच्छाशक्ति और मजबूत हुई है। हमें पूरा विश्वास है कि सम्पूर्ण देशवासियों की एकजुटता से हम सब जल्द ही कोरोना संक्रमण से मुक्ति पाने में सफल होंगे।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व उनकी पत्नी ने भी एकजुटता प्रकट करने के लिए दीप जलाया। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने रात नौ बजे दीए या कैंडल जला कर जिस उत्साह से प्रधानमंत्री के प्रकाश अभियान का समर्थन किया, उसके लिए वे सभी वर्ग का कोटि-कोटि अभिनंदन करते हैं। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी और उनके बडे पुत्र तेजप्रताप यादव जलता हुआ लालटेन ले कर खड़े हुए। यह उनकी पार्टी का चिह्न भी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!