बढ़ी कन्हैया कुमार की मुश्किलें, पटना के बाद अब बेगूसराय में दर्ज हुआ केस

Edited By prachi,Updated: 17 Oct, 2018 03:29 PM

the problems of kanhaiya kumar grew

बिहार के बेगूसराय जिले में जेएनयू में छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। बेगूसराय के भगवानपुर के पास बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और कन्हैया कुमार के काफिले के बीच हुई मारपीट के चलते यह मुकदमा...

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में जेएनयू में छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। बेगूसराय के भगवानपुर के पास बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और कन्हैया कुमार के काफिले के बीच हुई मारपीट के चलते यह मुकदमा दर्ज करवाया गया है। इसके चलते कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को कन्हैया अपने समर्थकों के साथ मंसूरचक में सभा कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बेगूसराय के भगवानपुर के पास बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और कन्हैया कुमार के काफिले के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में बजरंग दल के कई कार्यकर्ता घायल हो गए। इसके साथ ही कन्हैया कुमार के काफिले की छह गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए। इस झड़प को लेकर दोनों पक्षों ने मुकदमा दर्ज करवाया है। कन्हैया कुमार पर धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इससे पहले कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों पर पटना एम्स के डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया गया है। इसके चलते एम्स के डॉक्टर अश्विनी पांडे ने कन्हैया और उनके समर्थकों के खिलाफ फुलवारी शरीफ थाने में केस दर्ज करवाया है। गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनावों में कन्हैया कुमार महागठबंधन के प्रत्याशी हो सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!