कांग्रेस का तंज- बिहार NDA के उम्मीदवारों की सूची में ब्राह्मण और मुसलमान के लिए जगह नहीं

Edited By prachi,Updated: 24 Mar, 2019 11:30 AM

congress targets candidates of bihar nda

लोकसभा चुनावों के तहत बिहार एनडीए ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। एनडीए के उम्मीदवारों की सूची पर कांग्रेस ने करारा तंज कसा है। कांग्रेस ने बिहार में सत्तारूढ़ जदयू और भाजपा पर ब्राह्मण तथा मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाया है। उनका...

पटनाः लोकसभा चुनावों के तहत बिहार एनडीए ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। एनडीए के उम्मीदवारों की सूची पर कांग्रेस ने करारा तंज कसा है। कांग्रेस ने बिहार में सत्तारूढ़ जदयू और भाजपा पर ब्राह्मण तथा मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दोनों पार्टियों को लोकसभा चुनाव में उनका वोट नहीं चाहिए इसलिए अपनी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर उन्हें कोई जगह नहीं दी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा कि राजग ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की जो सूची जारी की है, उसे देखने से यह साफ जाहिर होता है कि ‘सबका साथ सबका विकास’ केन्द्र की मोदी सरकार का मात्र एक नारा भर है। जदयू और भाजपा कुछ जातियों खासकर ब्राह्मणों तथा मुसलमानों से न सिर्फ घृणा करती है बल्कि इनके प्रति दुर्भावना से प्रेरित होकर काम भी करती हैं। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि जदयू ने एक भी ब्राह्मण और भाजपा ने एक भी मुसलमान को लोकसभा का प्रत्याशी नही बनाया है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि इन दोनों पार्टियों को विश्वास हो गया है कि इन वर्गों का वोट उन्हें नहीं मिलने वाला है इसलिए जदयू ने ब्राह्मणों और भाजपा ने मुसलमानों से किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा कि लोजपा ने पांच में से तीन टिकट अपने परिवार के अंदर ही बांटकर और भी कमाल कर दिया है। बेहतर तो यह होता कि इस पार्टी का नाम परिवार जनशक्ति पार्टी कर दिया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!