ऑल वैदर रोड परियोजना की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने डीएम से की मुलाकात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jan, 2018 12:20 PM

villagers meet dm on issues related to all weather road project

उत्तराखंड में ऑल वैदर रोड की समस्याओं को लेकर मंगलवार को कलैक्ट्रेट पहुंचे कंडीसौड़ तहसील के गांवों से आए ग्रामीणों ने डीएम सोनिका से मुलाकात की। ग्रामीणों ने डीएम से मुलाकात कर समस्याओं से अवगत करवाया।

टिहरी: उत्तराखंड में ऑल वैदर रोड की समस्याओं को लेकर मंगलवार को कलैक्ट्रेट पहुंचे कंडीसौड़ तहसील के गांवों से आए ग्रामीणों ने डीएम सोनिका से मुलाकात की। ग्रामीणों ने डीएम से मुलाकात कर समस्याओं से अवगत करवाया। उन्होंने रोड सर्वे और प्रतिकर भुगतान सहित अन्य मांगों को लेकर गांवों में जाकर जन सुनवाई के लिए शिविर आयोजित करने की मांग की है।

ग्रामीणों ने कहा कि काश्तकारों को अनावश्यक परेशान किया जा रहा है। कंसलटैंट एजैंसी एनएच एक्ट के तहत प्रभावितों को डरा रहे हैं। उन्होंने भवनों के आंगन, बाऊंड्री, टीनशैड को भी मूल्यांकन में शामिल करने, व्यावसायिक भवनों को आवासीय भवनों में न नापने, जसपुर गांव में सर्वे से वंचित भवनों का फिर से मूल्यांकन, पूर्व में लोनिवि की ओर से अधिग्रहण से छोड़ी गई एक तरफ की भूमि का भी प्रतिकर देने, जिन खेतों को आधा अधिग्रहण किया गया है, उन्हें पूर्ण अधिग्रहण करने जैसी अन्य समस्याओं से डीएम को अवगत करवाया।

इसके अतिरिक्त ग्रामीणों ने बिजली, दूरभाष का निर्धारित समय में पुनर्निर्माण, भवन मूल्यांकन के दौरान लिए जा रहे शपथ की बाध्यता समाप्त करने, कंडीसौड़ के रिखेडटीखाल में डंसिंग जोन बनाकर भविष्य में उस पर बहुउद्देशीय मैदान बनाए जाने तथा टोल प्लाजा को गांव से 4-5 किमी. दूर बनाने समेत 26 समस्याओं से अवगत करवाया। डीएम ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिलाया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!