Subscribe Now!

जब अचानक से आने लगी सुनसान जगह से किशोरी के चीखने की आवाजें, जाकर देखा तो...

  • जब अचानक से आने लगी सुनसान जगह से किशोरी के चीखने की आवाजें, जाकर देखा तो...
You Are Here
जब अचानक से आने लगी सुनसान जगह से किशोरी के चीखने की आवाजें, जाकर देखा तो...जब अचानक से आने लगी सुनसान जगह से किशोरी के चीखने की आवाजें, जाकर देखा तो...जब अचानक से आने लगी सुनसान जगह से किशोरी के चीखने की आवाजें, जाकर देखा तो...

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश रेप की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पीलीभीत जिले का है। जहां एक दबंग ने किशोरी को हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन किशोरी के चिल्लाने पर युवक उसे छोड़ कर भाग गया।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली पूरनपुर इलाके का है। यहां एक व्यापारी की 11 वर्षीय बेटी मोहल्ले की दुकान से दही लेकर लौट रही थी। तभी रास्ते में पड़ोस के युवक ने किशोरी को पकड़ लिया। जिसके बाद वह उसे सुनसान जगह पर ले गया। यहां वह युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। तभी युवती ने शोर मचाना शुरु कर दिया। जिसके चलते काफी लोग वहां इकट्ठा हो गए।

लोगों को आते देखकर युवक मौके से फरार हो गया। वहीं पीड़िता ने सारी घटना अपने परिजनों को बताई। गुस्साए परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में सीओ का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजेगी। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन