SP की बैठक के दौरान उमा शंकर की हार्ट अटैक से मौत, अखिलेश ने कहा- पार्टी के लिए बड़ी क्षति

  • SP की बैठक के दौरान उमा शंकर की हार्ट अटैक से मौत, अखिलेश ने कहा- पार्टी के लिए बड़ी क्षति
You Are Here
SP की बैठक के दौरान उमा शंकर की हार्ट अटैक से मौत, अखिलेश ने कहा- पार्टी के लिए बड़ी क्षतिSP की बैठक के दौरान उमा शंकर की हार्ट अटैक से मौत, अखिलेश ने कहा- पार्टी के लिए बड़ी क्षतिSP की बैठक के दौरान उमा शंकर की हार्ट अटैक से मौत, अखिलेश ने कहा- पार्टी के लिए बड़ी क्षति

लखनऊः उत्तर प्रदेश में आज जहां बीजेपी विधायक मथुरा पाल की मौत के बाद राजनीतिक वातावरण शोकमयी हो गया, वहीं समाजवादी पार्टी के एक दिग्गज नेता ने भी जिंदगी को सदा के लिए अलविदा कह दिया।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में चल रही पार्टी की बैठक के दौरान आज उमा शंकर की तबीयत खराब हो गई। उनको पार्टी कार्यालय में चल रही बैठक में हार्ट अटैक आ गया। जिसके चलते उनको आनन-फानन में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उमा शंकर चौधरी का निधन हो गया।

वहीं उनके निधन की सूचना पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सिविल अस्पताल पहुंच गए। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने उमा शंकर चौधरी के निधन पर शोक जताने के साथ ही कहा कि यह पार्टी के लिए बड़ी क्षति है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You