राम मंदिर की आड़ में पैसे कमाने आए थे श्रीश्री रविशंकर: वेदांती

You Are Here
राम मंदिर की आड़ में पैसे कमाने आए थे श्रीश्री रविशंकर: वेदांतीराम मंदिर की आड़ में पैसे कमाने आए थे श्रीश्री रविशंकर: वेदांतीराम मंदिर की आड़ में पैसे कमाने आए थे श्रीश्री रविशंकर: वेदांती

गोंडा(ओम चन्द शर्मा): रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व भाजपा सांसद राम विलास वेदांती ने रविवार को श्रीश्री रविशंकर पर गंभीर आरोप लगाए है। वेदांती ने कहा कि ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ के नाम पर श्रीश्री रविशंकर योगा के बहाने पूरे देश व विदेशों में आमजन को बेवकूफ बनाकर धन कमाने वाले ढोंगी हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने श्रीश्री के अयोध्या दौरे पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वह सुन्नी वक्फ बोर्ड के लोगों को 20 करोड़ रुपए देने व निर्मोही अखाड़े से भी करोड़ों रुपए की डीलिंग करने के लिए अयोध्या आए थे। वेदांती ने कहा कि श्रीश्री रविशंकर का रामजन्मभूमि मामले से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, रामजन्मभूमि न्यास व भारतीय जनता पार्टी कभी पैसों पर नहीं बिकी है। श्रीश्री रामजन्मभूमि के नाम पर रुपयों की डीलिंग करने आए थे।

वेदांती बोले कि हम चाहते हैं कि न्यायालय जल्दी से फैसला सुनाए, जिससे अयोध्या में भव्य रामलला का मंदिर बने। वहीं संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावती पर पूछे गए प्रश्न के जवाब में वेदांती ने कहा इस्लाम के नाम पर हिंदुओं को बदनाम करने की यह साजिश है और सरकार पद्मावती पर निश्चित ही रोक लगाएगी।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!