Subscribe Now!

हापुड़ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कांस्टेबल घायल

  • हापुड़ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कांस्टेबल घायल
You Are Here
हापुड़ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कांस्टेबल घायलहापुड़ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कांस्टेबल घायलहापुड़ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कांस्टेबल घायल

हापुड़: उत्तर प्रदेश में हापुड़ के हाफिजपुर क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश पैर में लगी गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
पुलिस सू्त्रों ने बताया कि देवकरण शनिवार रात हापुड़ से अपने घर जा रहा था। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उसका पर्स लूट लिया। सूचना के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग शुरु कर दी। इस दौरान हाफिजपुर इलाके में पुलिस ने भटियाना जंगल में बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें सोनू नामक बदमाश घायल हो गया।
PunjabKesari
इस दौरान कांस्टेबल सुनील गिरने से घायल हो गया। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों बदमाशों सोनू उर्फ विशाल और पिन्टू को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटा गया पर्स और हथियार बरामद किए गए। दोनों बदमाश बुलन्दशहर के बीबीपुर इलाके के रहने वाले हैं।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन