कानपुर: सपा MLA के भाईयों ने जिम में जमकर की मारपीट, FIR दर्ज

You Are Here
कानपुर: सपा MLA के भाईयों ने जिम में जमकर की मारपीट, FIR दर्जकानपुर: सपा MLA के भाईयों ने जिम में जमकर की मारपीट, FIR दर्जकानपुर: सपा MLA के भाईयों ने जिम में जमकर की मारपीट, FIR दर्ज

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): सत्ता से बाहर होने के बाद भी सपाइयों पर दबंगई का नशा चढा हुआ है। जिसकी बानगी कानपुर में देखने को मिली। जहां चकेरी थाना क्षेत्र में चर्चित सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाईयों ने जिम में जमकर गुंडई की।

जानकारी के अनुसार सपा विधायक के 2 सगे भाईयों फरहान और इमरान ने जिम की मेम्बरशिप नहीं देने पर अपने कई साथियों के साथ धावा बोल दिया। जिम में उन्होनें जमकर उत्पात मचाया। आरोप है कि उन्होंने जिम में तोड़-फोड़ करने के साथ ही जिम ट्रेनर से मारपीट की। इतना ही नहीं उन्होंने उसकी जेब से 50 हजार रुपए निकाल लिए।

इसके उन्होंने जिम की महिला ट्रेनर से भी छेड़छाड़ और अभद्रता की। इतना सब करने के बाद शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वे वहां से चले गए। बाद में जब पीड़ित जिम संचालक ने पुलिस से मामले की शिकायत की तो विधायक इरफान सोलंकी उस पर समझौते का दबाव बनाने लगे।

इतना ही नहीं सपा विधायक के भाईयों की पैरवी करने पहुंचे कैंट से कांग्रेस विधायक सुहैल अंसारी मीडिया से भिड गए। बाद में सपा विधायक के भाईयों सहित 10 लोगों के खिलाफ चकेरी थाने में कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!