अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, भारी मात्रा में लाखों की शराब बरामद

  • अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, भारी मात्रा में लाखों की शराब बरामद
You Are Here
अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, भारी मात्रा में लाखों की शराब बरामदअवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, भारी मात्रा में लाखों की शराब बरामदअवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, भारी मात्रा में लाखों की शराब बरामद

मेरठः मेरठ में एक बार फिर एक चर्चित रेस्टोरेंट में अवैध तरिके से बेची और सप्लाई की जा रही शराब की सूचना पर आबकारी की टीम ने छापा मारा, छापेमारी के दौरान रेस्टोरेंट से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई, उधर छापेमारी से नाराज रेस्टोरेंट के मालिक सहित परिवार ने आबकारी टीम पर हमला कर दिया, लेकिन टीम ने होटल के मालिक सहित 3 लोगों को हिरास्त में ले लिया है और आगे की कारवाई की करने की बात कही।

बता दें तीन मंजिला इमारत के रूप में खड़ी यह बिल्डिंग एक अवैध रूप से बनाई गई बिल्डिंग है। इसे बिल्डिंग में पंजाबी तड़़का के नाम से एक रेस्टोरेंट चलता है। इस रेस्टोरेंट के मालिक किशन विरमानी है। इन्होंने पहले तो इस बिल्डिंग का अवैध रुप से निर्माण किया। जिसके बाद से ही यह सिर्फ बिल्डिंग में अपना रेस्टोरेंट चलाते हैं। इसी रेस्टोरेंट में पिछले काफी दिनों से नशा बेचा जा रहा था यानी के रेस्टोरेंट के नाम पर लोगों को अवैध रूप से ब्रांडेड शराब परोसी जाती थी।

इसकी सूचना आबकारी विभाग को हुई। बुधवार आबकारी विभाग की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और होटल की तलाशी शुरू कर दी। जिसमें काफी मात्रा में अवैध रूप से भेजी जा रही ब्रांडेड शराब बरामद हुई। बता दें इस दौरान होटल के मालिक और उसके परिवार ने टीम पर हमला करने की कोशिश की हालांकि हमले में कोई नुकसान टीम को नहीं हुआ, लेकिन टीम ने होटल के मालिक सहित 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!