प्रेमिका संग कमरे में रंगरलियां मना रहा था लेखपाल, अचानक पहुंची पुलिस फिर...

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Jan, 2018 12:03 PM

girlfriend was celebrating in room writer suddenly arrived police again

उत्तर प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों की मनमानियां खत्म होेने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बिजनौर जिले का है। जहां एक नशे की हालत में लेखपाल युवती के साथ रंगरलियां मनाता रंगेहाथ पकड़ा गया है...

बिजनौरः उत्तर प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों की मनमानियां खत्म होेने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बिजनौर जिले का है। जहां एक नशे की हालत में लेखपाल युवती के साथ रंगरलियां मनाता रंगेहाथ पकड़ा गया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला नजीबाबाद तहसील में पटवारी का काम कर रहे सौरभ मलिक को पुलिस ने अपनी प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक ने नशे में रौब दिखाते हुए अपने आप को पटवारी बताया है। बताया जा रहा है कि पटवारी सौरभ मलिक अपनी प्रेमिका के साथ रंग रलियां मनाने के लिए आए दिन बिजनौर आता रहता था। इसके बाद वो लड़की को अपने दोस्त के कमरे पर ले जाता था। जिसको लेकर मोहल्लेवासी नाराज रहते थे। जिसकी शिकायत लोगों ने पुलिस को कर दी।
PunjabKesari
मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया। हिरासत में लिया गया लेखपास मूल रूप से बागपत का रहने वाला है। जो बिजनौर की नजीबाबाद तहसील में पटवारी का काम करता है। प्रेमिका मेरठ की रहने वाली बताई जा रही है। जो नोएडा में किसी प्राइवेट संस्था में काम करती है। पुलिस इन दोनों को संदिग्ध अवस्था मे पकड़कर थाने में आई है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
बिजनौर कोतवाली शहर में रम्मू चौराहे के पास से एक मकान में नशे की हालत में रंग रेलिया मनाते हुए पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पटवारी और लड़की को शहर के काजीपडा मोहल्ले  मे एक युवक के घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस को मोहल्ले वासियों ने पटवारी के आए दिन रंगरलिया मनाने की सूचना फोन पर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दोनों को पकड़ कर थाने ले जाने लगी तो वहां तमाशा देखने वालों का हुजूम लग गया ।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!