Subscribe Now!

सपा नेत्री की पुत्रवधू का घर में मिला खून से लथ-पथ शव, जांच में जुटी पुलिस

  • सपा नेत्री की पुत्रवधू का घर में मिला खून से लथ-पथ शव, जांच में जुटी पुलिस
You Are Here
सपा नेत्री की पुत्रवधू का घर में मिला खून से लथ-पथ शव, जांच में जुटी पुलिससपा नेत्री की पुत्रवधू का घर में मिला खून से लथ-पथ शव, जांच में जुटी पुलिससपा नेत्री की पुत्रवधू का घर में मिला खून से लथ-पथ शव, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब सपा नेत्री कुल्लन देवी के घर के अंदर उनकी पुत्रवधू का गोली लगा खून से लथ-पथ शव मिला। बताया जा रहा है कि सपा नेत्री की पुत्रवधू के माथे के पास गोली लगी है। रिवाल्वर से चली इस गोली से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जानिए पूरा मामला
दरअसल घटना  शहर कोतवाली के आबकारी मोहल्ले की है। जहां के निवासी कुल्लन देवी सपा नेत्री है। जहां उनकी पुत्रवधू का गोली लगा खून से लथ-पथ शव मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कई बिंदूओं पर जांच की और फोरैंसिक टीम को मौका पर बुलाया। पुलिस सपा नेत्री कुल्लन देवी के परिवारजनों से पूछताछ में सहयोग मांग रही है।

जांच में जुटी पुलिस
मौके पर पर पहुंचे एस.पी. सिटी ओमबीर सिंह शुरूआती जांच में इस मामले संदिग्ध ही मानकर चल रहे हैं लेकिन मामले में अब तक हत्या से संबंधित सबूत हाथ न लगने के चलते दूसरे पहलू में पूरा मामला अभी उलझा हुआ है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला
फिलहाल संदिग्ध तौर पर सपा नेत्री की पुत्रवधू के खून से सने शव के घर में ही मिलने से मामला हत्या व आत्महत्या के दोनों पहलुओं के बीच उलझा हुआ है।  


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन