भुवनेश्वर की शादी की तैयारियां जोरों पर, अपनी बचपन की दोस्त के साथ कल लेंगे सात फेरे

  • भुवनेश्वर की शादी की तैयारियां जोरों पर, अपनी बचपन की दोस्त के साथ कल लेंगे सात फेरे
You Are Here
भुवनेश्वर की शादी की तैयारियां जोरों पर, अपनी बचपन की दोस्त के साथ कल लेंगे सात फेरेभुवनेश्वर की शादी की तैयारियां जोरों पर, अपनी बचपन की दोस्त के साथ कल लेंगे सात फेरेभुवनेश्वर की शादी की तैयारियां जोरों पर, अपनी बचपन की दोस्त के साथ कल लेंगे सात फेरे

मेरठ: टीम इंडिया के क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। भुवनेश्वर अपनी बचपन की दोस्त नुपूर नागर के साथ सात फेरे लेेने वाले है। वहीं इस शुभ अवसर के लिए भुवनेश्वर कुमार के मेरठ स्थित घर पर शादी की तैयारियां बेहद जोर शोर से चल रही हैं। इससे पहले मेरठ के एक होटल में मेंहदी का कार्यक्रम रखा गया है।

बता दें शादी के कार्ड बांटे जा चुके हैं और भुनेश्वर के घर को सजाने का काम भी हो रहा है। घर के बाहर जहां तैयारियों को लेकर चहल पहल है तो घर के अंदर महिलाएं गीत संगीत का कार्यक्रम कर रही हैं। भुवनेशवर की मां इंद्रेश देवी बेटे की शादी को लेकर बेहद खुश हैं और उन्होंने संगीत के कार्यक्रम में डांस भी किया। वहीं भुवनेशवर के पिता किरनपाल सिंह की भी खुशी का ठिकाना नहीं है।

किरनपाल सिंह बताते हैं कि उन्होंने अपने बेटे की शेरवानी कोलकाता से मंगवाई है जबकि जूतियां जयपुर से मंगवाई गईं हैं। भुवनेश्वर की बहन भी भाई की शादी को एक्साइटेड हैं, वो भुनेश्वर के लिए सिर पर बांधने के लिए साफा दिल्ली से लेकर आईं हैं।

क्या है शादी का कार्यक्रम?
भुनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह ने बताया कि 22 नवम्बर को मेरठ के एक होटल में गीत संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम होगा। 23 नवम्बर को सुबह 10 बजे भुवनेश घोड़ी चढेंगे और शहर के ही एक होटल में बारात लेकर पहुंचेंगे। जहां पर जयमाला और शादी की बाकी सारी रस्मे की जाएंगी। इसी दिन रात में एक रिसेप्शन भी होगा, जिसमें भुवनेश्वर अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ मौजूद रहेंगे।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!