अखिलेश के पास ऐसा कोई गंगाजल नहीं जो अपराधियों को पवित्र कर दे: अमर सिंह

Edited By ,Updated: 16 Jul, 2016 10:32 AM

akhilesh s not such a special ganga to be the culprit ontological amar singh

कानपुर में सपा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए कहा कि उनके पास कोई विशेष गंगाजल नहीं जिससे अपराधी सात्विक हो जाएं, ऐसा गंगाजल तो केवल अमित शाह और मोदी के पास है।

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): कानपुर में सपा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए कहा कि उनके पास कोई विशेष गंगाजल नहीं जिससे अपराधी सात्विक हो जाएं, ऐसा गंगाजल तो केवल अमित शाह और मोदी के पास है। कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट शीला दीक्षित और प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के बारे में उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की नैय्या ये पार लगा पाएंगे या नहीं ये तो भगवान ही बताएंगे। 


भगवान जानता है कि कांग्रेस की नैय्या पार लगेगी की नहीं 
शीला दीक्षित को यूपी सीएम कैडिडेट और राज बब्बर को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर क्या कांग्रेस की नैय्या पार लगेगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अधिकार है कि वो अपनी पसंद के लोगों को उतारे। पसंद करना ना करना जनता का काम है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नैय्या पार लगेगी की नहीं यह भगवान ही जानता है। 
 
योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना
योगी आदित्यनाथ को यूपी बीजेपी का सीएम कैंडिडेट बनाने की चल रही चर्चा पर अमर सिंह ने कहा कि क्षत्रिए होने के नाते वो हमारे पीठाधीश्वर हैं और राजनैतिक वैचारिक रूप से वो हमारे विरोधी हैं। जिस प्रकार महाभारत की लड़ाई में अर्जुन ने बड़ो को प्रणाम करके युद्ध शुरू किया था उसी प्रकार आदित्यनाथ जी को प्रणाम करते हुए पार्टी जो आदेश देगी हम भी युद्ध के मैदान में उतरेंगे। अमर सिंह ने आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो यशस्वी तो हों लेकिन विजयी न हो। 
 
अखिलेश के पास गंगाजल नहीं 
बीजेपी द्वारा मुख्यमंत्री आवास के घेराव पर अमर सिंह ने कहा कि उनको हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का घेराव करना चाहिए क्योंकि वहां पर जात आरक्षण आंदोलन में मां-बहनों को खींचकर उनके साथ बलात्कार किया गया था। उनको उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर उंगली उठाने से पहले व्यापमं के खूनी घोटाले पर भी घेराव करना चाहिए। छत्तीसगढ़ में नक्सली राज के खात्मे के लिए वहां क्यों नहीं घेराव करते। उत्तर प्रदेश में डाकू मान सिंह के लड़के तहसीलदार सिंह को इटावा में बीजेपी ने चुनाव में उतारा, आजमगढ़ में नेता जी के विरोध में रमाकान्त यादव को टिकट दिया और संभल में तो हद कर दी। डी पी यादव जो कि उम्रकैद की सज़ा काट रहे हैं उनकी फोटो अटल जी के साथ दिखाकर भयमुक्त समाज का नारा देकर टिकट दिया। समाजवादी पार्टी के पास और अखिलेश यादव के पास ऐसा कोई विशेष गंगाजल नहीं है जिसे छिड़कने से सारे अपराधी सात्विक हो जाएं, ऐसा गंगाजल केवल अमित शाह और मोदी के पास है। 

बीजेपी कश्मीर की चिंता करे कैराना की नहीं 
कश्मीर में हो रही हिंसा के बाद कश्मीरी पंडितों के पलायन पर अमर सिंह बोले कि जैसे कैराना में हिन्दू पलायन कर रहा है इसके लिए मुलायम सिंह से मिलूंगा और दिल्ली में कश्मीर से आए कश्मीरी पंडितों के शिविर में जाने की बात कहूंगा क्योंकि काश्मीर में भाजपा की सरकार है और उनका चुनावी मुद्दा था कि सरकार बनने के बाद कश्मीरी पंडितों को वापस लाएंगे। कश्मीर में भाजपा की महबूबा का राज है और उनके सिद्धांतों की मुफ्ती हो रही है। बीजेपी की महबूबा कश्मीरी पण्डितों का कुछ नहीं कर पा रही पर चिन्ता कैराना की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!