ऊंची जाति के लोगों का काम कर रही हैं मायावती: मुलायम

Edited By ,Updated: 24 Nov, 2015 08:55 PM

the open challenge to prime minister mulayam

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अब दिल्ली पर राज करने की तैयारी में हैं। लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुलायम सिंह ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव आज पूरे फार्म में नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती के साथ-साथ मुलायम ने बसपा सुप्रीमों मायावती पर भी जमकर प्रहार किया। लखनऊ में आयोजित आज समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुलायम सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर पहली बार निशाना साधा। मुलायम ने कहा कि दलित की बेटी ऊंची जाति का काम करती है। यह हमारे हर काम में बस रुकावट डालने में ही अपनी शान समझती हैं। ऊंची जाति का काम करके मायावती ने आपका काम रोका है। मुलायम ने कहा कि सपा सरकार आप सभी पिछड़ों व दलितों की है। सरकार आपका सारा सपना पूरा कर रही है। इतनी बड़ी संख्या में इस बैठक में भीड़ देखकर विरोधियो की नींद उड़ गई है।
 
प्रधानमंत्री मोदी को खुली चुनौती-
इस दौरान मुलायम सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती दी। उन्होंने मोदी को कलेक्टर की संज्ञा दी। सपा मुखिया ने कहा कि अब दिल्ली में कलेक्टर (मोदी) को हटाने का काम सपा को करना है। उन्होंने कहा कि बिना दिल्ली पर कब्जे के विकास नहीं होगा। दिल्ली में कलेक्टर को हटाकर अब हमको कलेक्टर बनना होगा। दिल्ली की सरकार कलेक्टर है और लखनऊ की सरकार पटवारी। अब लखनऊ के साथ ही दिल्ली में हमारी सरकार होना जरूरी है।
 
समाजवादी पार्टी ने पूरी किया अपना वादा-
मुलायम ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा पिछड़ों के उत्थान का काम किया। हम हवा में कोई वादा नहीं करते। जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं और जो हम नहीं कहते वह करते भी नहीं हैं। जो जनता से वादा किया वह कम समय में ही पूरा कर लिया है। हमने गरीब व किसानों के लिए काम किया। सरकार अपाहिजों के लिए भी काम कर रही है। अपाहिज लोगों को सुविधा दी जाएगी। हमारी पार्टी ने महिलाओं को एमएलसी बनाया। पार्टी में महिलाओं का पूरा सम्मान होता है। देश का माहौल बदल रहा है। इसके कारण ही हम सभी समाजवादियों की जिम्मेदारी बढ़ी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!