‘योगी सरकार के पास ऑक्सीजन खरीदने का पैसा नहीं, प्रचार के लिए दिए 86 करोड़ रुपए’

  • ‘योगी सरकार के पास ऑक्सीजन खरीदने का पैसा नहीं, प्रचार के लिए दिए 86 करोड़ रुपए’
You Are Here
‘योगी सरकार के पास ऑक्सीजन खरीदने का पैसा नहीं, प्रचार के लिए दिए 86 करोड़ रुपए’‘योगी सरकार के पास ऑक्सीजन खरीदने का पैसा नहीं, प्रचार के लिए दिए 86 करोड़ रुपए’‘योगी सरकार के पास ऑक्सीजन खरीदने का पैसा नहीं, प्रचार के लिए दिए 86 करोड़ रुपए’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि असंवेदनशील योगी आदित्यनाथ सरकार ने ऑक्सीजन के बकाया भुगतान न करके ऋण माफी योजना के प्रचार के लिए 86 करोड रूपए खर्च कर दिए।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक अखिलेश प्रताप सिंह ने जारी बयान में कहा कि गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में 5 दिनों में 65 बच्चों की मृत्यु अॉक्सीजन की कमी के कारण हुई है। यह बेहद निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि यह सरकार की असंवेदनशीलता दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि सरकार अॉक्सीजन के पैसे का भुगतान ही नहीं कर पाई, जिससे 33 बच्चों की मृत्यु हो गई। कांग्रेस नेता ने बताया कि 12 अगस्त 2017 को राज्य कृषि निदेशक को जारी किए गए पत्र के माध्यम से सरकार ने पुन: विनियोजन के माध्यम से 86.23 करोड़ रुपए जारी किए हैं। यह धन ऋण माफी योजना के कैंप लगाने तथा इसके प्रचार प्रसार के मद में खर्च किया जाएगा।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You