एकजुट हुआ यादव परिवार, शिवपाल ने मंच पर छुए रामगोपाल के पैर

  • एकजुट हुआ यादव परिवार, शिवपाल ने मंच पर छुए रामगोपाल के पैर
You Are Here
एकजुट हुआ यादव परिवार, शिवपाल ने मंच पर छुए रामगोपाल के पैरएकजुट हुआ यादव परिवार, शिवपाल ने मंच पर छुए रामगोपाल के पैरएकजुट हुआ यादव परिवार, शिवपाल ने मंच पर छुए रामगोपाल के पैर

बांगरमऊ (उन्नाव): करीब दो महीनों तक विवादों को लेकर सुर्खियों में रहा यादव परिवार आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस के उद्घाटन के अवसर पर एकजुट नजर आया। विवादों के केन्द्र रहे समाजवादी पार्टी(सपा) के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सांसद और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव का सार्वजनिक रूप से मंच पर पैर छुआ।

शिवपाल यादव ने मंच पर चढ़ते ही प्रो रामगोपाल यादव को नमस्ते किया। नमस्ते का जवाब देते हुए प्रो यादव अपने सीट से उठ खड़े हुए । उनके सामने पहुंचते ही शिवपाल सिंह यादव ने प्रो.यादव के पैर छुए। दो कदम आगे बढे लेकिन तत्काल पीछे मुड़े और प्रो.यादव से कुछ बात की। पार्टी महासचिव ने भी शिवपाल की पीठ थपथपा कर उन्हें आर्शीवाद दिया। लंबे समय बाद सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का कुनबा आज एक मंच पर दिखा। 

मंच पर सपा अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री की पत्नी और सांसद डिंपल यादव समेत परिवार से सभी सांसद मौजूद रहे। मुलायम सिंह यादव समेत उनके परिवार के पांच लोग लोकसभा और एक राज्यसभा के सदस्य हैं। मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन समारोह में सड़क से ज्यादा शिवपाल का रामगोपाल का सार्वजिनक रूप से पैर छूना चर्चा में रहा। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!