हम प्रदेश के बिगड़े ‘सिस्टम’ को ठीक करने में लगे है: केशव

  • हम प्रदेश के बिगड़े ‘सिस्टम’ को ठीक करने में लगे है: केशव
You Are Here
हम प्रदेश के बिगड़े ‘सिस्टम’ को ठीक करने में लगे है: केशवहम प्रदेश के बिगड़े ‘सिस्टम’ को ठीक करने में लगे है: केशवहम प्रदेश के बिगड़े ‘सिस्टम’ को ठीक करने में लगे है: केशव

शाहजहांपुर: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी तक एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है और ऐसे में हम लोग पूरी तरह से प्रदेश के बिगड़े हुए ‘सिस्टम’ को ठीक करने में लगे हुए हैं। 

उपमुख्यमंत्री शाहजहांपुर में सोमवार को नगर पालिका प्रत्याशियों के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम लोग पूरी तरह से प्रदेश के बिगड़े हुए सिस्टम को ठीक करने में लगे हुए हैं, अभी तो हमें 6 महीने ही हुए हैं, ऐसे में पूरे ‘सिस्टम’ को भ्रष्टाचार से मुक्त जल्दी ही कर देंगे। जो सरकारी मशीनरी सही तरीके से काम नहीं करेगी वह अपने पद पर नहीं रह पाएगी। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने गुजरात से विकास शुरु किया और अब यह विकास पूरे देश में दौड़ रहा है। प्रदेश में हमें खजाना खाली मिला, गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी, जमीनों पर कब्जा था और भू-माफिया पूरी तरह से सक्रिय थे। इसके बाद थोड़े ही समय में हमारी सरकार ने गुंडागर्दी पर रोक लगाकर कानून व्यवस्था दुरुस्त कर दी है। पहले मुठभेड़ में पुलिस वाले मारे जाते थे, लेकिन अब अगर अपराधी मुठभेड़ करेगा तो वह सीधे यमलोक जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमने 36 सौ करोड़ रुपए से किसानों का कर्जा माफ कर अपना वादा पूरा किया है और किसानों के लिए बनाए गए गेहूं धान क्रय केंद्रों पर अब दलाल कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं, इसके अलावा हम पूरे प्रदेश में किसानों को 24 घंटे बिजली भी दे रहे हैं। पत्रकारों के यह पूछने पर कि निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री स्तर के नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं, इस पर उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्येक चुनाव को बड़ी ही गंभीरता से लेती है।   



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!