तीन तलाक पर जाे कानून बना है उसे असली जामा पहनाने से कोई नहीं राेक सकताः साक्षी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Jan, 2018 02:27 PM

three divorce  law is made  no one can wait for the realization of the truth

बीजेपी के फायरब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने तीन तलाक बिल पास हाेने काे लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस के जो दो मुंह हैं उसको हिंदुस्तान के हिन्दू-मुसलमान विशेषकर मुस्लिम बहनें अच्छे से समझ गई हैं।

उन्नाव-बीजेपी के फायरब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने तीन तलाक बिल पास हाेने काे लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस के जो दो मुंह हैं उसको हिंदुस्तान के हिन्दू-मुसलमान विशेषकर मुस्लिम बहनें अच्छे से समझ गई हैं। ट्रिपल तलाक के खिलाफ जाे कानून बना है इसे असली जामा पहनाने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती है।

वहीं दूसरी तरफ 4 बीबी चालीस बच्चों के सवाल पर उन्हाेंने कहा कि भारतीय संस्कृति में कभी बहू विवाह की परम्परा थी लेकिन अब 21वीं सदी में इसे समाप्त करना चाहिए। जनसख्या बहुत बुरी तरह से देश में बढ़ रही है। जैसे सुरसा ने मुंह फाड़ा था ऐसे जनसख्या मुंह फाड़े खड़ी हुई है। ऐसे में मेरा अपना विचार है कि जनसख्या नियंत्रण के लिए और बहू विवाह के विरोध के लिए कोई कड़ा कानून लोकसभा में आना चाहिए।

साक्षी ने कहा कि हम लोगों ने एक नारा दिया है हम दो, हमारे दो, सबके दो। कन्याकुमारी से कश्मीर तक आैर अटक से लेके कटक तक इस राष्ट्र में ऐसा कानून लाने की आवश्यकता है। इस सन्दर्भ में कई चैनल भी बहस करने लगे हैं। साधू सन्यासी यात्रा निकालने लगे हैं तो मुझे लगता है जब जाग्रति होगी तो सरकार की नीति खुलेगी और ये बहू विवाह और हम चार हमारे चालीस बच्चे परम्परा पर अंकुश लगेगा और ये कानून बनेगा हम दो हमारे दो सबके दो। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!