शिक्षामित्रों ने दी शासन को चेतावनी, दिल्ली के जंतर-मंतर पर देंगे धरना

You Are Here
शिक्षामित्रों ने दी शासन को चेतावनी, दिल्ली के जंतर-मंतर पर देंगे धरनाशिक्षामित्रों ने दी शासन को चेतावनी, दिल्ली के जंतर-मंतर पर देंगे धरनाशिक्षामित्रों ने दी शासन को चेतावनी, दिल्ली के जंतर-मंतर पर देंगे धरना

इलाहाबादः इलाहाबाद हाईकोर्ट के समायोजन रद्द किए जाने के बाद यूपी में शिक्षा मित्रों का विरोध लगातार जारी है। इसी क्रम में नाराज शिक्षामित्रों का यह विरोध अब दिल्ली तक पहुंच गया है। जानकारी के मुताबिक शिक्षामित्र आज अपने समायोजन को बनाए रखने के लिए दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठेंगे। साथ ही शिक्षामित्रों ने अपने धरने को आमरण अनशन में बदलने की चेतावनी भी दी है।

धरने को सफल बनाने के लिए शिक्षामित्र संघ के नेताओं ने जिलों से लेकर गांव तक में शिक्षामित्रों से मुलाकात कर दिल्ली जाने का आह्वान किया। हर जिले में इसकी तैयारी बैठक भी की गई। आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र शाही ने कहा कि 50 हजार से अधिक शिक्षामित्र दिल्ली पहुंच रहे हैं। वहीं शिक्षामित्र संघों के बड़े नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं।

उधर सरकार ने आंदोलन कर रहे शिक्षामित्रों पर विभागीय कार्रवाई की भी तैयारी कर ली है। शासन ने सभी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारियों को इस बाबत निर्देश जारी करते हुए सभी शिक्षामित्रों की उपस्थिति का रोजाना लेखाजोखा मांगा है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!