सड़क हादसे में प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल घायल

  • सड़क हादसे में प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल घायल
You Are Here
सड़क हादसे में प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल घायलसड़क हादसे में प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल घायलसड़क हादसे में प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल घायल

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के औरास क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में राज्य के प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल गंभीर रुप से घायल हो गये। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) दलजीत चौधरी ने यूनीवार्ता को बताया कि श्री सहगल नये लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आयोजित एयर शो के बाद कार से लखनऊ लौट रहे थे। औरास इलाके में अटिया गांव के पास कानपुर की ओर जा रहे वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी जिससे सहगल के अलावा उनके चालक, गनर समेत चार लोग घायल हो गये।  

घायलों को पुलिस महानिरीक्षक ए सतीश गणेश की देखरेख में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। सहगल को गंभीर चोट आई है हालांकि वह बातचीत कर रहे हैं। दुर्घटना की सूचना के बाद उन्नाव के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये हैं।  प्रमुख सचिव के घायल होने की खबर के बाद ट्रामा सेंटर में उनके शुभचितंकों का तांता लगा हुआ है। सहगल उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपिडा) के अध्यक्ष भी है। 

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You