राममंदिर का निर्माण करने पहुंचे मुस्लिम कारसेवकों को पुलिस ने रोका

  • राममंदिर का निर्माण करने पहुंचे मुस्लिम कारसेवकों को पुलिस ने रोका
You Are Here
राममंदिर का निर्माण करने पहुंचे मुस्लिम कारसेवकों को पुलिस ने रोकाराममंदिर का निर्माण करने पहुंचे मुस्लिम कारसेवकों को पुलिस ने रोकाराममंदिर का निर्माण करने पहुंचे मुस्लिम कारसेवकों को पुलिस ने रोका

अयोध्या: मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की नगरी में विवादित श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण करने के लिये मुस्लिम कारसेवक मंच तीन हजार ईंट लेकर अधिग्रहीत परिसर में पहुंचे लेकिन मंदिर बंद होने का तर्क देते हुये पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

 पुलिस ने आज यहाँ बताया कि अयोध्या में स्थित विवादित श्री राम जन्मभूमि परिसर में कल देर शाम मुस्लिम कारसेवक मंच के कुछ सदस्य ट्रक में 3000 ईंट लेकर पहुंचे। उनका कहना था कि वे रामलला के दर्शन करना चाहते हैं और मंदिर निर्माण में सहयोग के अभिलाषी है। पुलिस ने हालांकि उन्हें मंदिर परिसर में प्रवेश की इजाजत नहीं दी। पुलिस का तर्क था कि इस समय मंदिर बंद है जो कि दर्शन और पूजन नहीं हो सकता है इसलिये आप लोग वापस चले जाये। 

उन्होंने बताया कि मंच के अध्यक्ष आजम खान का कहना था कि वे लोग लखनऊ से आ रहे हैं और उनका मकसद राम मंदिर निर्माण में सहयोग करना है। खान ने बताया कि मुस्लिम मंच के सदस्य बस्ती, महाराजगंज, गोरखपुर जिलों आदि से आये थे और मंदिर निर्माण में अपना सहयोग ईंटों के माध्यम से कराना चाहते थे। मंदिर बंद होने की बात इनको बतायी गयी तो इन लोगों ने विश्व हिन्दू परिषद के मुयालय कारसेवकपुरम्ं में संपर्क बनाया मगर वहाँ पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। निराश होकर कारसेवकों को वापस लौटना पड़ा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!