PM मोदी को गोद लेगा यूपी का यह शख्स!

Edited By ,Updated: 21 Feb, 2017 02:50 PM

pm modi will adopt this person up

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का आलम यह है कि भाजपा के विचारों को पसंद नहीं करने वाले भी उनके मुरीद होने लगे हैं।

गाजियाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का आलम यह है कि भाजपा के विचारों को पसंद नहीं करने वाले भी उनके मुरीद होने लगे हैं। ताजा मामला यूपी के गाजियाबाद का है और यह पीएम मोदी के गोद लेने वाले बयान से जुड़ा है। दरअसल, गैरभाजपाई राजनीतिज्ञ व शिक्षाविद योगेंद्र पाल योगी ने एलान किया था कि वह मोदी को गोद लेंगे। योगी ने अपने वकील से यह शख्स करा लिए। इसे वह रजिस्टर्ड कराने के लिए आवेदन करने जा रहे हैं।

यह है पूरा मामला 
पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने हरदोई में चुनाव प्रचार करते हुए कहा था कि मैं भले ही गुजरात में पैदा हुआ हूं, लेकिन यूपी ने मुझे गोद लिया है। अब यह गोद लिया गया बेटा ही सूबे का विकास करेगा। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोद लेने का मामला तूल पकड़ रहा है। गोद लेने का एलान करने वाले योगेंद्र पाल योगी ने गोदनामा तैयार करा लिया। 

गोद लेने की बात को मुद्दा बनाना गलत: भाजपा
गोदनामा पर योगी ने लिखा है कि उनकी एक बेटी और 3  बेटों के साथ अब नरेंद्र मोदी उनके दत्तक पुत्र होंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या इसके लिए पीएम मोदी की सहमति की जरूरत नहीं होगी, इस पर बताया कि नियमानुसार रजिस्ट्रार पीएम मोदी को इसकी सूचना देकर उनकी सहमति के बारे में पूछेंगे। उधर, भाजपाई भी इस मुद्दे पर सक्रिय हो गए हैं। महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा का कहना है कि गाजियाबाद से एक हजार पत्र इस संबंध में लिखवाए जाएंगे।

अजय शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी गुजरात के बड़ौदरा की उस सीट को छोड़कर उत्तर प्रदेश में आए हैं जो सीट उन्होंने देश में सबसे अधिक मतों के अंतर से जीती थी। जीत के उस अंतर से ही स्पष्ट हो जाता है कि बड़ौदरा के लोगों से मोदी के कैसे रिश्ते रहे होंगे। इसके बावजूद मोदी ने यूपी की बनारस सीट से सांसद होना ज्यादा पसंद किया। ये उनके उत्तर प्रदेश राज्य और यहां के निवासियों के प्रति स्नेह व भरोसे का प्रमाण है। इसे समझे बगैर गोद लेने की बात को मुद्दा बना देना सही नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!