ओवैसी का मोदी पर जोरदार हमला, कहा-मुसलमान कतई बर्दाश्त नहीं करेगा...

You Are Here
ओवैसी का मोदी पर जोरदार हमला, कहा-मुसलमान कतई बर्दाश्त नहीं करेगा...ओवैसी का मोदी पर जोरदार हमला, कहा-मुसलमान कतई बर्दाश्त नहीं करेगा...ओवैसी का मोदी पर जोरदार हमला, कहा-मुसलमान कतई बर्दाश्त नहीं करेगा...

अमरोहा/उ.प्र.(नदीम अहमद): ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि 1400 सालों से शरीयत का जो कानून है उसमें मुसलमान दखलंदाजी कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। ओवैसी ने कहा कि देश आजाद हुआ था तब हमें इस बात की गारंटी दी गई कि हम अपने मजहब पर चलेंगे। हुकूमत हमारे मजहबी हुकूक को हमसे नहीं छीनेगी। मोदी आजाद हिंदुस्तान के पहले ऐसे बादशाह हैं जो साफ तौर पर कह रहे हैं कि वह मुसलमान के शरीयत में बदलाव करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अगर मुसलमानों की इतनी ही फिक्र है तो क्यों नहीं अखलाक की मां के साथ इंसाफ करते। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

सपा-भाजपा को बताया एक सिक्के के दो पहलू
इस दौरान ओवेसी ने पीएम मोदी सहित समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लिया और दोनों को एक ही सिक्के के दो पहलु बताया। उन्होंने कहा कि वह कभी भी आरएसएस को कामयाब नहीं होने देंगे और ना उनको मुल्क की फिजा बिगाडऩे देंगे।

PunjabKesari

जेल बंदियों को जिंदा पकड़ सकती थी पुलिस 
हाल ही में पुलिस द्वारा भोपाल जेल से भागे 8 जेलबंदियों के मारे जाने पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। ओवेसी ने कहा कि जेल से भागे 8 कैदियों को जिंदा पकड़ा जा सकता था और उनके ऊपर सख्त केस चलाया जा सकता था लेकिन फिर भी उनको मार दिया गया। उन्होंने कहा कि वह खुद कई बार जेल गए हैं। उनके समझ में ये नहीं आता कि जहां जेल में घड़ी नहीं पहन सकते वहां से कोई भाग कैसे सकता है। 

नोटबंदी पर मोदी की चुटकी
1000 और 500 के नोटों पर उन्होंने प्रधानमंत्री की जमकर चुटकी ली और कहा कि ये योजना सिर्फ गरीबों का मजाक उड़ा रही है। इस फैसले से प्रधानमंत्री के पैसे तो नहीं गए लेकिन गरीबों के जरूर चले गए हैं। प्रधानमंत्री जिनके घर में शादी है उनका भी मजाक उड़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि शादी है पैसे नहीं है लोग कह रहे हैं। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You