‘CM बिना AC दो पल भी शहीद के घर नहीं ठहर सके, ये योगी नहीं भोगी हैं’

You Are Here
‘CM बिना AC दो पल भी शहीद के घर नहीं ठहर सके, ये योगी नहीं भोगी हैं’‘CM बिना AC दो पल भी शहीद के घर नहीं ठहर सके, ये योगी नहीं भोगी हैं’‘CM बिना AC दो पल भी शहीद के घर नहीं ठहर सके, ये योगी नहीं भोगी हैं’

लखनऊ/भोपाल: पाकिस्तानी हमले में शहीद प्रेम सागर के परिजनों से मुलाकात के बाद सीएम योगी और प्रदेश सरकार विवादों में घिर गई है। एसी और सोफा को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर जमकर हमला कर रही है। विपक्ष ने सीएम योगी पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के एक नेता ने भी सीएम योगी पर करारा हमला किया है। 

ये योगी नहीं भोगी हैं
हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व गुजरात के प्रभारी बनाए गए कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने सीएम पर हमला बोला है। पटवारी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि यूपी के सीएम योगी शहीद के घर भी दो पल बिना एसी, सोफ़ा और कारपेट के नहीं रह सके ये योगी नहीं भोगी हैं, शहादत को नमन नहीं, शर्मसार करने गये थे? आपको बता दें कि जीतू पटवारी इंदौर के राऊ विधानसभा से कांग्रेस विधायक हैं।
               PunjabKesari

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट पर लिखा है कि यूपी के सीएम योगी ने उपमुख्यमंत्री मौर्य का कार्यालय अपने कार्यालय कैंपस से हटवाया, भाजपा का दलित उत्पीडऩ हर स्तर पर दिखाई दे ही जाता है।

               PunjabKesari
क्या है मामला?
गौरतलब है कि पाकिस्तानी हमले में शहीद प्रेम सागर के परिजनों से मिलने के लिए सीएम योगी ने वायदा किया था। वो अपने दो दिवसीय गोरखपुर दौरे के दौरान शहीद के परिजनों से मिलने शहीद के गांव गए थे। इस दौरान प्रशासन ने शहीद प्रेमसागर के घर में एसी और सोफा के साथ साथ कालीन भी बिछवाया था। लेकिन जैसे ही योगी मुलाकात के बाद वहां से रवाना हुए प्रशासन ने घर में लगाए गए सामान को हटाने में देर नहीं लगाई। शहीद के घर में लगा सारा सामान प्रशासन ने उठा लिया। इस घटना के बाद से ही योगी सरकार के देश में जमकर आलोचना हो रही है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!