अखिलेश की इच्छा को मुलायम ने किया खारिज, कहा-महागठबंधन की कोई जरूरत नहीं

  • अखिलेश की इच्छा को मुलायम ने किया खारिज, कहा-महागठबंधन की कोई जरूरत नहीं
You Are Here
अखिलेश की इच्छा को मुलायम ने किया खारिज, कहा-महागठबंधन की कोई जरूरत नहींअखिलेश की इच्छा को मुलायम ने किया खारिज, कहा-महागठबंधन की कोई जरूरत नहींअखिलेश की इच्छा को मुलायम ने किया खारिज, कहा-महागठबंधन की कोई जरूरत नहीं

इटावा: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीजेपी विरोधी पार्टियों के साथ गठबंधन के ऐलान के बाद मुलायम सिंह ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि बीजेपी के खिलाफ देश में किसी भी गठबंधन को समाजवादी पार्टी समर्थन नहीं करेगी। मैनपुरी के करहल में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने शानिवार को पहुंचे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि महागठबंधन की कोई जरूरत नहीं है, समाजवादी पार्टी अकेले समर्थ है। 

बता दें कि शनिवार दोपहर मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि आने वाले दिनों में भाजपा के खिलाफ जो भी गठबंधन बनेगा सपा उसमें पूरी भूमिका निभाएगी। क्योंकि लोकसभा के अगले चुनाव की मुख्य लड़ाई उत्तर प्रदेश से ही होगी। अखिलेश के इस बयान के कुछ ही घंटे पर मुलायम सिंह ने उनकी इस इच्छा को खारिज कर दिया और गठबंधन में शामिल न होने का संकेत दे दिया। बता दें कि इससे पहले बसपा सुप्रीमो ने भी भाजपा के खिलाफ गठबंधन बनाने का ऐलान किया था। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!