लालू का आरोप- अटल जी को कौन सी दवा खिलाकर बेड पर पहुंचाया, हो जांच

Edited By ,Updated: 21 Feb, 2017 04:08 PM

lalu atal ji which medicine feeding transported on beds

उत्तर प्रदेश के चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार का मंगलवार को आखिरी दिन है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार का मंगलवार को आखिरी दिन है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लिए प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि मायावती अपने राज में पुलिस एक्ट लगाकर अत्याचार करती थी, उन्होंने यादवों पर बहुत अत्याचार किया। इस दौरान लालू बोले कि अटल जी बेड पर पड़े हुए हैं इसकी जांच होनी चाहिए कि किसने उन्हें इस हाल में पहुंचाया, कौन-सी दवाई दी गई। राजनाथ सिंह अपने प्राइवेट सेक्रेटरी तक को नहीं रख पाये ये हाल मोदी ने सबका कर दिया है।

मर जाऊंगा लेकिन RSS और भाजपा से हाथ नहीं मिलाऊंगा
साथ ही लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के ट्रंप हैं। पीएम मटेरियल के संबंध में लालू ने कहा कि कौन नहीं चाहता कि प्रधानमंत्री बने। सारे पंच मिलकर फैसला करेंगे कि कौन पीएम बनेगा। बातचीत के दौरान लालू ने अमर सिंह को आड़े हाथ लिया और कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका नाम भारतीय राजनीति में हमेशा अमर रहेगा। जिस घर में जाते हैं उस घर का टूटना जरूरी है। उन्होंने कहा कि अमर सिंह घर फोडऩे में माहिर हैं।

अमर सिंह को कहा- कठफोड़वा
अमर ने ही अंबानी भईयों को अलग करने का काम किया। अमर सिंह की तुलना एक प्रकार की चिडिय़ा से करते हुए लालू ने कहा कि वे कठफोड़वा हैं और धीरे-धीरे करके किसी का भी घर फोड़ देते हैं। बसपा प्रमुख का उल्लेख करते हुए लालू ने कहा कि मायावती के बारे में लोगों के मन में संदेह है क्योंकि वे पहले भाजपा के साथ जा चुकीं हैं। उन्होंने कहा कि लालू मर-मिट जाएगा लेकिन आरएसएस और भाजपा से हाथ नहीं मिला सकता है।

लालू ने कहा कि चाहे हमारी राजनीति गली में खत्म हो जाए लेकिन हम भाजपा और आरएसएस से हाथ नहीं मिला सकते हैं। लायम सिंह यादव को समाजवादी पार्टी का संरक्षक बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि वे अब महंत की तर‍ह बैठकर पार्टी की देखरेख करेंगे। उन्होंने राजनीति नहीं छोड़ी है। बिस्तर पर बैठकर भी राजनीति की जा सकती है। आगे लालू ने कहा कि यूपी चुनाव के बाद सांप्रदायिक ताकत धराशायी हो जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!