जेवर की घटना कलंंक, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त: राज बब्बर

  • जेवर की घटना कलंंक, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त: राज बब्बर
You Are Here
जेवर की घटना कलंंक, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त: राज बब्बरजेवर की घटना कलंंक, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त: राज बब्बरजेवर की घटना कलंंक, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त: राज बब्बर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने गौतमबुद्धनगर जिले के ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र हुई घटना को सरकार के माथे पर कलंक बताते हुए कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और पूरा प्रदेश अपराधियों की गिरफ्त में आ चुका है। 

बब्बर ने दावा किया कि जेवर में हुए वीभत्स काण्ड में चार महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार, लूट एवं एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी। बब्बर एक प्रतिनिधिमंडल के साथ आज जेवर गये और घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने घटना पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि इस घटना से यह साफ हो गया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है और पूरा प्रदेश अपराधियों की गिरफ्त में आ चुका है। जेवर में हुई यह घटना प्रदेश सरकार के माथे पर कलंक है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार में शासन पूरी तरह विफल साबित हो रही है। प्रदेश में दंगे, फसाद, आगजनी, कत्ल, लूट और बलात्कार की घटनाएं बेतहाशा बढ़ रही हैं। कांग्रेेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले धर्म और मजहब की लड़ाई और अब जाति और बिरादरी की लड़ाई शुरू हो चुकी है। सहारनपुर की जातीय ङ्क्षहसा इसी का परिणाम है। दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि सहारनपुर की घटना की आग धीरे-धीरे अलीगढ़, पीलीभीत समेत प्रदेश भर में फैल रही है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You