PAC के कार्यक्रम में योगी ने शख्स से कहा- अच्छा है तुम लोग पत्थर ही बेचो, जानें क्यों

You Are Here
PAC के कार्यक्रम में योगी ने शख्स से कहा- अच्छा है तुम लोग पत्थर ही बेचो, जानें क्योंPAC के कार्यक्रम में योगी ने शख्स से कहा- अच्छा है तुम लोग पत्थर ही बेचो, जानें क्योंPAC के कार्यक्रम में योगी ने शख्स से कहा- अच्छा है तुम लोग पत्थर ही बेचो, जानें क्यों

लखनऊः प्रादेशिक सशस्त्र बल(पीएसी) दिवस पर राजधानी में रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की। लेकिन इस प्रोग्राम में खास बात एक शख्स के पत्थर दिखाने की रही, जिसपर योगी ने कुछ इस तरह की प्रक्रिया दी।
PunjabKesari
दरअसल इस कार्यक्रम में एक एग्जीबिशन भी लगाई गई थी। जिसे सीएम योगी ने देखा। वहीं जब वह एक स्टॉल पर पहुंचे तो मुस्लिम शख्स ने पत्थर दिखाए। उस पर सीएम योगी ने कहा- "अच्छा है तुम लोग पत्थर ही बेचो।" वैसे उनकी कहीं यह बात वहां काफी देर तक चर्चा का विषय बनी रही।
PunjabKesari
वहीं सीएम योगी ने कहा, "मैं इस कार्यक्रम में आकर बेहद खुश हूं। पीएसी ने 69 साल के गौरवशाली इतिहास में अहम योगदान दिया है। चुनौती वाली जगहों पर पीएसी काम हमेशा करती रही है। जनता की नजर में उसकी अच्छी छवि बनाई है।
PunjabKesari
इस कार्यक्रम में जवानों ने कुश्ती खेलकर दांव-पेंच दिखाए। पीएएसी के 27 जवानों की एक टुकड़ियों ने मलखम का प्रदर्शन किया। आतंकी घटनाओं में पीएएसी के कमांडों कैसे कार्रवाई करते है, उसको जवानों ने सीएम योगी के सामने दिखाया। सीआरपीएफ और एसएसबी के जवानों के बैंड ने अपनी-अपनी धुन बजाई।


 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन