प्रेमी संग मिलकर होने वाले पति को उतारा मौत के घाट,

  • प्रेमी संग मिलकर होने वाले पति को उतारा मौत के घाट,
You Are Here
प्रेमी संग मिलकर होने वाले पति को उतारा मौत के घाट,प्रेमी संग मिलकर होने वाले पति को उतारा मौत के घाट,प्रेमी संग मिलकर होने वाले पति को उतारा मौत के घाट,

अमेठी(शरद कुमार): अमेठी में एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ जिसमें एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने होने वाले पति को मौत के घाट उतार दिया। प्रेम-प्रसंग के चलते इस हत्या को अंजाम देने वाली युवती और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

अमेठी के थाना पीपरपुर के परसीपुर में बीती 8 मई को एक लाश मिलने से सनसनी मच गयी। लाश पर किसी धारदार हथियार से वॉर कर अंजाम दिया गया था। स्थिति देखकर पुलिस ने इस बात का अंदाजा लगा लिया था कि हत्या का कारण क्या है और तहकीकात में जो बात सामने आयी वो बेहद चौंकाने वाली थी। दरअसल कोहड़ौर के रहने वाले गोविन्द की शादी पीपरपुर थाने के अंतर्गत दिलावरपुर के पूनम वर्मा से तय थी। शादी भी 20 मई को होने वाली थी इसी बीच गोविन्द अपने बहन के यहां शादी में 8 मई को आया था जोकि उसकी होने वाली पत्नी पूनम को पहले से ही पता था। इसी बीच पूनम ने अपने प्रेमी के संग मिलकर गोविन्द को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और घटना का अंजाम दे डाला। 
PunjabKesari
होने वाली पत्नी पूनम का गांव के ही रहने वाले हरिकेश से प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था। पूनम की शादी किसी और से हो यह बात हरिकेश को नागवार गुजरी और पूनम ने भी अपने प्रेमी से ही शादी करने की इच्छा बना राखी थी। सो उन दोनों ने मिलकर गोविन्द को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली और घटना को अंजाम दे डाला। लेकिन पुलिस ने उनके इस घिनौने खेल का खुलासा कर दिया। दोनों हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

वहीं घटना को अंजाम देने वाला प्रेमी अपने प्रेमिका को बेकसूर बताते हुए खुद ही गुनाह कबुल कर ली। उसने यह भी कहा कि मैंने ही दबाव बनाया कि तुम मुझसे ही शादी करोगी किसी और से नहीं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!