CM योगी और राज्यपाल नाइक ने किया योग दिवस का फुल ड्रेस रिहर्सल

You Are Here
CM योगी और राज्यपाल नाइक ने किया योग दिवस का फुल ड्रेस रिहर्सलCM योगी और राज्यपाल नाइक ने किया योग दिवस का फुल ड्रेस रिहर्सलCM योगी और राज्यपाल नाइक ने किया योग दिवस का फुल ड्रेस रिहर्सल

लखनऊ(अनिल सैनी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाइक ने रमाबाई अंबेडकर ग्राउंड में 21 जून को होने वाले योग द‍िवस के प्रोग्राम को लेकर सोमवार सुबह यहां फुल ड्रेस रिहर्सल क‍िया गया। हालांक‍ि, इस दौरान उन्होंने योग नहीं क‍िया, लेक‍िन तैयार‍ियों का जायजा लेने के बाद अफसरों काे जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

बता दें कि इंटरनेशनल योगा डे पर होने वाले प्रोग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब 51 हजार लोगों के साथ योग करेंगे। रमाबाई अंबेडकर ग्राउंड पहुंचने के बाद सीएम योगी और गवर्नर राम नाईक ने पहले यहां लगाए गए स्टेज को देखा। इसके बाद पूरे योग स्थल का इंस्पेक्शन क‍िया।

वहीं, फुल ड्रेस रिहर्सल के मौके पर योग करने आए लोगों के बीच जाकर योगी और रामनाईक ने अवलोकन क‍िया। अब रमाबाई अंबेडकर स्थल को छावनी में तब्दील कर द‍िया गया है। 3 किमी तक का पूरा इलाका सील किया गया है। सभी सुरक्षा एजेंसियां हाईअलर्ट की गई हैं।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!