मोबाइल कंपनी में चीनी कर्मचारी ने किया तिरंगे का अपमान, मचा बवाल

  • मोबाइल कंपनी में चीनी कर्मचारी ने किया तिरंगे का अपमान, मचा बवाल
You Are Here
मोबाइल कंपनी में चीनी कर्मचारी ने किया तिरंगे का अपमान, मचा बवालमोबाइल कंपनी में चीनी कर्मचारी ने किया तिरंगे का अपमान, मचा बवालमोबाइल कंपनी में चीनी कर्मचारी ने किया तिरंगे का अपमान, मचा बवाल

नोएडा: नोएडा स्थित एक मोबाइल कंपनी के कर्मचारियों ने कंपनी के एक चीनी अधिकारी पर तिरंगे का अपमान करने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया।नगर मजिस्ट्रेट रामानुज सिंह ने बताया कि जिला अधिकारियों और उप श्रम आयुक्त के हस्तक्षेप के बाद कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच वार्ता हुई और कंपनी के अधिकारियों ने बिना शर्त माफी मांग ली।

कर्मचारियों का आरोप था कि चीनी अधिकारी ने तिरंगा कूड़ेदान में फेंक दिया। उन्होंने इसका विरोध करते हुए प्रदर्शन किया और संबन्धित अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।  घटना की सूचना पाकर नगर मजिस्ट्रेट रामानुज सिंह व नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्ष मामले को सहृदयतापूर्वक सुलझाने पर सहमत हुए।

नगर मजिस्ट्रेट ने बताया कि कंपनी के कर्मचारियों की प्रबंधन से कुछ पुरानी शिकायतें थीं जिसके लिये उप श्रमायुक्त को कंपनी में बुलाया गया था। कंपनी कर्मचारी व श्रम विभाग के अधिकारी ने सभी बिंदुओं पर चर्चा की। कंपनी के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You