बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा, कार्यकर्ताओं ने कोऑर्डिनेटर पर लगाया पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप

  • बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा, कार्यकर्ताओं ने कोऑर्डिनेटर पर लगाया पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप
You Are Here
बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा, कार्यकर्ताओं ने कोऑर्डिनेटर पर लगाया पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोपबसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा, कार्यकर्ताओं ने कोऑर्डिनेटर पर लगाया पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोपबसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा, कार्यकर्ताओं ने कोऑर्डिनेटर पर लगाया पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप

अलीगढ़-अलीगढ़ में बहुजन समाज पार्टी के महापौर प्रत्याशी मोहम्मद फुरकान के आवास पर शनिवार को कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें कार्यकर्ताओं ने पार्टी के कोऑर्डिनेटर सूरज सिंह पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने कोऑर्डिनेटरों के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की धमकी तक दे डाली।

अलीगढ़ में बहुजन समाज पार्टी के महापौर प्रत्याशी मोहम्मद फुरखान के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की मीटिंग बुलाई गई थी। मीटिंग में पार्टी के कोर्डिनेटर सूरज सिंह, कोर्डिनेटर महेश चौधरी, कोर्डिनेटर रणवीर भी पहुंचे थे।जैसे ही कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए जोनल कोर्डिनेटर सूरज सिंह ने माइक हाथ में लिया सभा में बैठे कार्यकर्ता राजेन्द्र छाबनी ने सूरज सिंह व उसके साथ बैठे दोनों कोर्डिनेटरों सहित जिला अध्यक्ष डॉ. अशोक पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप मढ़ दिया। साथ ही चेतावनी दी कि चुनाव प्रचार के दौरान हम तुम्हें सबक सिखाएंगे। 

साथ ही कहा कि तुम जैसे लोग ही पार्टी का नाम बदनाम कर रहे हैं। बहन जी के नाम पर अवैध उगाही कर रहे हो। तुम लोगों की औकात पैदल चलने की नहीं थी। आज बड़े बड़े मकानों में और बड़ी बड़ी गाड़ियों में चल रहे हो। जो लोग पार्टी के लिए लंबे समय से कार्य कर रहे हैं उनको तुम जैसे दलाल तवज्जो नहीं देते। जो लोग पार्टी में नए आते हैं उनसे पैसे लेकर टिकट दिए जाते हैं। तुम जैसे लोगों की वजह से ही पार्टी खत्म होती जा रही है ।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!