Subscribe Now!

ब्राइटलैंड स्कूल मामलाः आरोपी छात्रा का आरोप, कहा-मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा

  • ब्राइटलैंड स्कूल मामलाः आरोपी छात्रा का आरोप, कहा-मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा
You Are Here
ब्राइटलैंड स्कूल मामलाः आरोपी छात्रा का आरोप, कहा-मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहाब्राइटलैंड स्कूल मामलाः आरोपी छात्रा का आरोप, कहा-मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहाब्राइटलैंड स्कूल मामलाः आरोपी छात्रा का आरोप, कहा-मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में पहली कक्षा के बच्चे रितिक शर्मा को चाकू मारने के मामले में आरोपी छात्रा ने बड़ा बयान दिया है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसे इस मामले में जानबूझ कर फंसाया जा रहा है। 

आरोपी छात्रा ने घटना के बाद पहली बार मीडिया के सामने आकर कहा कि उसे घटना के बारे में घर पर न्यूज चैनलों से पता चला था। छात्रा ने कहा कि घायल बच्चे द्वारा उसे पहचानने में गलती हुई है। छात्रा ने कहा कि वह इस पूरे घटनाक्रम से अंजान थी। जब वह स्कूल से घर पहुंची तो उसे न्यूज चैनलों में इस घटना के बारे में पता चला था। 

स्कूल टीचर पर लगाया आरोप
छात्रा ने आरोप लगाया कि उसके पापा की स्कूल टीचर से बहस हुई थी, जिसका बदला टीचर ने इस मामले में उसे फंसा कर लिया है। लड़की ने कहा कि वह तो उस लड़के को पहचानती तक नहीं है जिसके साथ यह हादसा हुआ है।

टीचर ने काटे वाल 
वहीं घटना स्थल पर मिले बालों के सवाल पर छात्रा ने बताया कि क्लास में आकर एक टीचर ने उसके बाल काटे थे। चूंकि उसके बाल बढ़े हुए थे, टीचर ने उसके कुछ बाल काट लिए। लड़की ने इस मामले में स्कूल की फ्लोर इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

क्या है मामला? 
गौरतलब है कि बीते 16 जनवरी को राजधानी के ब्राइटलैंड स्कूल में पहली कक्षा के एक छात्र को चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया था। गुरुवार को पुलिस ने बच्चे के बयान दर्ज किए। लड़के के मुताबिक, उसको चाकू स्कूल की ही एक सीनियर छात्रा ने मारा था> 7साल के घायल छात्र ने पुलिस को बताया कि जब दीदी उसे मार रहीं थीं, तब उन्होंने कहा था कि अगर तुम मर जाओगे तो स्कूल की छुट्टी हो जाएगी। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन